राखी सावंत का टूटा रोजा इस चीज को खाने और फिर कैमरे पर मुंह खोलकर दिखाया च्वीइंग गम बोली- मैंने गलती से…..

सोशल मीडिया क्वीन राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से रोज रख रही थीं और 5 वक्त का नमाज भी पढ़ रही थीं। राखी ने खुद कैमरे पर बताया था कि उन्होंने आदिल से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म अपना लिया है और ऐसे में वह रमजान के महीने में रोजा रख रही हैं और नमाज भी पढ़ रही हैं। लेकिन इसके बाद ही राखी का एक वीडियौो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा जिसमें वह बोल्ड कपड़ों में डांस करती नजर आ रही थीं। राखी सावंत के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। अब राखी सावंत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही हैं कि उनका रोज टूट गया है क्योंकि उन्होंने गलती से च्वीइंग गम खा लिया है।

राखी सावंत का टूट गया रोजा बोली- मैंने गलती से.....
राखी सावंत का टूट गया रोजा बोली- मैंने गलती से…..

इसे भी पढ़े :-अपनी बेटी को छोड़ अपनी प्रेग्नेंट बहू का खास ख्याल रखते दिखे मुकेश अम्बानी

राखी सावंत का टूट गया रोजा बोली- मैंने गलती से…..

आपको बता दें कि राखी सावंत के बोल्ड डांस के बाद अब एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी से कहती नजर आ रही है कि उन्होंने गलती से च्वीइंग गम खा लिया है जिसके चलते उनका रोजा टूट गया है।

पैपराजी राखी सावंत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट
पैपराजी राखी सावंत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट

वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी राखी सावंत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट करते हैं। वहीं पैपराजी से बात करते हुए राखी सावंत अचनाक ही कहने लगती हैं कि उनका रोजा टूट गया है क्योंकि उन्होंने गलती से च्वीइंग गम खा लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसे भी पढ़े :-शेखर सुमन उतरे प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में उतरे , और कहि ये बात कि मुझे भी ‘गैंग बनाकर इंडस्ट्री से ….

राखी सावंत कैमरे पर कहती हैं- मेरा रोजा टूट गया है। मै ट्रैवल कर रही थी, मुझे याद नहीं रहा और मैंने गलती से च्वीइंग गम खा लिया। फिर वह अपना मुंह खोलकर कैमर पर च्वीइंग गम दिखाने लगती हैं।

राखी सावंत का सेंशुअस डांस, वीडियो देख गुस्साए यूजर्स, बोले- रोजे रख ये सब करती हो - Rakhi sawant trolled for sensuous dance video watch tmovp

कैमरे पर मुंह खोलकर दिखाया च्वीइंग गम

lइससे पहले सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह ब्लैक डीप नेक टॉप और जींस में जबरदस्त बोल्ड डांस करती नजर आ रही थीं।

ब्लैक डीप नेक टॉप और जींस में जबरदस्त बोल्ड डांस करती नजर
ब्लैक डीप नेक टॉप और जींस में जबरदस्त बोल्ड डांस करती नजर

वह ‘दुपट्टा मेरा’ गाने पर गजब के डांस स्टेप्स से लोगों का ध्यान खींच रही थीं।

Rakhi Sawant को पहला रोजा रखना पड़ा भारी, गलत तरीके से 'अल्लाह' लिखने पर भड़के फैंस, एक्ट्रेस की लगाई क्लास | rakhi sawant first roza 2023 users got angry for writing wrongइस डांस में उनके एक्सप्रेंशस भी काफी जबरदस्त दिखाई दे रहे थे। वह कभी जमीन पर लेटकर तो कभी दीवार की मदद से बोल्ड स्टेप्स कर रही थीं। हालांकि लोगों को उनका ये डांस बिल्कुल पसंद नहीं आया था और लोग उन्हें जमकर नसीहत भी दे रहे थे।

राखी सावंत का सेंशुअस डांस, वीडियो देख गुस्साए यूजर्स, बोले- रोजे रख ये सब करती हो - Rakhi sawant trolled for sensuous dance video watch tmovp

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel