साथिया की फेम एक्ट्रेस के घर में गूंजी किलकारियां ,रुचा हसब्निस दूसरी बार बनीं मां रुचा हसब्निस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का घर किलकारियों से रोशन होने के बाद टीवी एक्ट्रेस रुचा हसब्निस के घर भी खुशियां आ गई हैं। साथ निभाना साथिया फेम रुचा हसब्निस दूसरी बार मां बनी हैं, उन्होंने फैंस को इंस्टाग्राम पर बेटे की पहली झलक दिखाकर खुशखबरी दी है। बेबी की क्यूट फोटो देखकर सोशल मीडिया पर लोग बधाईयां देते थक नहीं रहे हैं।रुचा ने सोमवार को न्यूबॉर्न बेबी के पैरों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीर में बेबी बेड पर लेटा दिख रहा है और उसके चेहरे के आगे एक बोर्ड किया गया है, जिसपर लिखा है- तुम यहां हो तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- तुम जादू हो। रुही का साइड किक यहां है, और ये है बेबी बॉय. रुचा की इस तस्वीर पर फैंस अपने दिल लुटाते जा रहे हैं। बधाई देने के साथ-साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस से लोग बेबी का चेहरा दिखाने और नाम बताने की अपील किए जा रहे है।

साथिया की फेम एक्टर्स रुचा दूसरी बार बनी माँ
साथिया की फेम एक्टर्स रुचा दूसरी बार बनी माँ

.इसे भी पढ़े:- श्रद्धा आर्या ने अपनी ऑन-स्क्रीन बहन के सीने पर हाथ रखने पर बुरी तरह से हुईं ट्रोल

साथिया की फेम एक्टर्स रुचा दूसरी बार बनी माँ

साथ निभाना साथिया शो फेम रुचा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इससे पहले वह बेटी को जन्म दे चुकी हैं।उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है।बता दें कि रुचा ने अपने राशि के किरदार से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। वहीं रुचा अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया में एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आई
स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया में एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आई

स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया में एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आई थीं। सीरियल में उन्होंने राशि का किरदार निभाया था।रुचा का सीरियल में ग्रे कैरेक्टर था। रुचा ने उनस समय कई बड़े सीरियल्स में काम किया।

.इसे भी पढ़े:- आंख मारने वाली प्रिया प्रकाश वारियर की अब हो गयी ऐसी हालत, पहली नजर में पहचान नहीं पाओगे इस एक्टर्स को

एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां

 

तरक्की करते हुए इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया लेकिन फिर एक्ट्रेस ने शादी कर ली और इंडस्ट्री को छोड़ दिया। बता दें एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन राहुल जगदले के साथ साल 2015 में शादी की थी।

एक्ट्रेस ने शादी कर ली और इंडस्ट्री को छोड़
एक्ट्रेस ने शादी कर ली और इंडस्ट्री को छोड़

साल 2019 में कपल पहली बार बेटी के पैरेंट्स बने थे। एक्ट्रेस ने भले ही सीरियल्स में काम करना छोड़ दिया हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं।

एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां
एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में राशि का किरदाने निभाने वाली एक्ट्रेस रुचा दूसरी बार मां बन गई हैं, एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है। रुचा ने बेटे के जन्म के बाद उसकी प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel