प्रीति जिंटा पंजाब को सपोर्ट करने पहुंची अरबाज के साथ ,मैच के दौरान ‘मिस्ट्री गर्ल’ ने फिर से लूट ली महफ़िल

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा अब फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं. हालाँकि इंडियन प्रीमियर (आईपीएल) के दौरान वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं. दरअसल वह आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की को-ओनर हैं और अक्सर स्टेडियम में अपनी टीम को हौसला अफजाई के लिये आती रहती हैं.आईपीएल में हर साल कोई ना कोई मिस्ट्री गर्ल सामने आती है. इस बार पंजाब किंग्स के मैचों के दौरान एक ‘मिस्ट्री गर्ल’ फिर से सुर्खियां लूट रही है. आईपीएल की इस ‘मिस्ट्री गर्ल’ का नाता आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स से है. इस ‘मिस्ट्री गर्ल’ के कई क्रिकेटरों के साथ भी वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.

अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को मदहोश करने वाली जॉर्जिया एंड्रियानी
अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को मदहोश करने वाली जॉर्जिया एंड्रियानी

इसे भी पढ़े :- इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर ने दोस्तों ओरहान अवतरमनी के साथ पार्टी की

पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने पहुंची डिंपल गर्ल

पंजाब किंग्स की टीम ने कुछ दिनों पहले गुजरात के खिलाफ मोहाली में मैच खेला था. इस दौरान प्रीति जिंटा के साथ बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान भी पंजाब का हौसला बढाने स्टेडियम में पहुंचे थे

प्रीति के बीच एक बेहद खूबसूरत महिला बैठी हुई नजर
प्रीति के बीच एक बेहद खूबसूरत महिला बैठी हुई नजर

लेकिन दिलचस्प बात ये है कि अरबाज और प्रीति के बीच एक बेहद खूबसूरत महिला बैठी हुई नजर आई थी. पंजाब किंग्स की जर्सी पहने नजर आई ये महिला इतनी खूबसूरत थी कि सभी उनके दीवाने हो गए हैं.

आईपीएल में हर साल कोई ना कोई मिस्ट्री गर्ल सामने
आईपीएल में हर साल कोई ना कोई मिस्ट्री गर्ल सामने

प्रीति जिंटा और अरबाज खान के बीच जो महिला फैन बैठी थी वो इटालियन एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी है और वर्तमान में अरबाज को डेट कर रही हैं. यही कारण हैं कि अरबाज के साथ पंजाब को सपोर्ट करने पहुंची थी.

प्रीति जिंटा और अरबाज खान के बीच जो महिला फैन बैठी
प्रीति जिंटा और अरबाज खान के बीच जो महिला फैन बैठी

इसे भी पढ़े :- गर्मियों में ट्रैवल करते हुई दिखी अनन्या पांडे का कैजुअल लुक, उनका कूल और कैजुअल अवतार फैंस को बड़ा पसंद ……..

बोल्ड अदाओं से सभी को मदहोश करने वाली जॉर्जिया एंड्रियानी

बता दे अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को मदहोश करने वाली जॉर्जिया एंड्रियानी का बचपन इटली और लंदन में बीता हैं

कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापनों में भी नजर
कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापनों में भी नजर

. बताया जाता हैं कि उन्होंने पढ़ाई पूरी करने के तुरंत बाद ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. इसके बाद वह कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापनों में भी नजर आई.

IPL 2023 : केसरिया दुपट्टा और चुलबुली अदाएं...Punjab Kings की हार के बाद  प्रीति जिंटा ने लूटी महफिल...देखिए तस्वीरें - Amrit Vichar
बात अगर आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स की करें तो 14 अप्रैल तक पंजाब की टीम ने सीजन में खेले 4 मैचों में 2 जीतें थे और 2 मैचों में हार का मुहं देखना पड़ा था

केसरिया दुपट्टा और चुलबुली अदाएं...
केसरिया दुपट्टा और चुलबुली अदाएं…

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel