पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह बोले-कौन उर्वशी रौतेला, तो अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब पाकिस्तानी गेंदबाज को

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम एक बार फिर से ट्रेंड हो रहा है। लेकिन इस बार कारण पंत नहीं है बल्कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह हैं। जी हां, वो ही नसीम जो एशिया कप में स्टार बनकर सामने आए हैं, अब उन्हीं का एक बयान काफी वायरल हो रहा है और ये बयान अभिनेत्री से जुड़ा हुआ है।दरअसल, कुछ दिनों पहले रौतेला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो लगाया था, जिसमें एक तरफ वो थी और दूसरी तरफ नसीम थे। साथ ही वीडियो को कुछ इस तरह एडिट किया गया था कि, ऐसा लग रहा था कि दोनों एक-दूसरे को देखकर हंस रहे हैं।पाकिस्तान के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने हाल ही में वायरल वीडियो पर अपनी चुप्पी तोड़ी।एक्ट्रेस और वीडियो के बारे में पूछे जाने पर नसीम ने कहा, “मुझे नहीं पता कि उर्वशी रौतेला कौन है।मैं सिर्फ अपने मैच पर फोकस करता हूं। आमतौर पर लोग मुझे वीडियो भेजते हैं लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है, मुझमें कुछ खास नहीं है लेकिन मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जो क्रिकेट देखने आते हैं और बहुत सम्मान देते हैं।

नसीम शाह बोले-कौन उर्वशी रौतेला,
नसीम बोले-कौन उर्वशी

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन ने ठुकराया था महारानी एलिजाबेथ II का न्यौता, जानिए क्या थी इसकी वजह

नसीम बोले-कौन उर्वशी

उर्वशी और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम तब से चर्चा में हैं जब बॉलीवुड अभिनेत्री ने एशिया कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान का मैच देखने के लिए दुबई पहुंची थी। हालाँकि इस दौरान क्रिकेट देखने से ज्यादा अन्यों कारणों से सुर्ख़ियों में हैं।

उर्वशी रौतेला और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह तब से चर्चा में
उर्वशी और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम तब से चर्चा में

कुछ दिनों पहले भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल होने के बाद, अभिनेत्री एक बार फिर सुर्खियों में आ गई थी।जब उसने एक फैन्स द्वारा बनाया गया एक वीडियो उन्होंने अपनी इन्स्टा स्टोरी पर किया था।’वीडियो की बात करें तो ये वीडियो पाकिस्तान के खिलाफ भारत के मैच के क्लिप हैं। इसमें उर्वशी रौतेला को मुस्कुराते हुए देखा गया था और बाद में नसीम को दूसरे फ्रेम में भी मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, जिसके बैकग्राउंड में रोमांटिक म्यूजिक बज रहा है।

इसे भी पढ़े :- मुमताज की बेटी ने अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ा अपने बोल्ड लुक से

उर्वशी ने दिया करारा जवाब  पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह ने

पाकिस्तान के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने हाल ही में वायरल वीडियो पर अपनी चुप्पी तोड़ी। एक्ट्रेस और वीडियो के बारे में पूछे जाने पर नसीम ने कहा, “मुझे नहीं पता कि उर्वशी कौन है।मैं सिर्फ अपने मैच पर फोकस करता हूं।

उर्वशी ने दिया करारा जवाब
उर्वशी ने दिया करारा जवाब

आमतौर पर लोग मुझे वीडियो भेजते हैं लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है, मुझमें कुछ खास नहीं है लेकिन मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जो क्रिकेट देखने आते हैं और बहुत सम्मान देते हैं।

Join WhatsApp Channel