रैंप वॉक में दिखाए ऐसे लटके-झटके मलाइका अरोड़ा ने , उनकी बोल्ड फोटोज को देख फैंस बोले- ‘ओल्ड इज गोल्ड’

मलाइका अरोड़ा ने मुंबई में एक फैशन इवेंट में रैंप वॉक किया है। मलाइका अरोड़ा की रैंप वॉक की तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जिस भी महफिल में पहुंच जाती हैं उसे अपने नाम कर लेती हैं। मलाइका अरोड़ा मुंबई में आयोजित एक फैशन इवेंट में शामिल हुईं और उन्होंने रैंप वॉक किया। इस दौरान उनकी अदाओं ने लोगों को दीवाना बना दिया। मलाइका अरोड़ा की एक-एक अदा लोगों को घायल कर रही है और इन पर खुलकर रिएक्शन दे रहे हैं। मलाइका अरोड़ा के कातिलाना पोज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक फैशन इवेंट के दौरान रैंप वॉक किया। इस दौरान मलाइका अरोड़ा का स्टाइल देखने वाला था। मलाइका अरोड़ा की ड्रेस ने लोगों का ध्यान खींचा। मलाइका अरोड़ा ने इस ड्रेस में अपना कर्वी फिगर जमकर फ्लॉन्ट किया।

रैंप वॉक में दिखाए लटके-झटके
रैंप वॉक में दिखाए लटके-झटके

इसे भी पढ़े :- दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब इब्राहिम और पूरे परिवार के साथ ईद की शॉपिंग करती आईं नजर,ऐसे एंजॉय की इफ्तार पार्टी

रैंप वॉक में दिखाए लटके-झटके

मलाइका अरोड़ा ने कमर हाथ रखकर पोज दिया तो लोग उनके दीवाने हो गए। मलाइका अरोड़ा के लटके-झटके पर फैंस फिदा हो रहे हैं।

Malaika Arora ने रैंप वॉक में दिखाए लटके-झटके, एक्ट्रेस की फोटोज देख फैंस बोले- 'ओल्ड इज गोल्ड'मलाइका अरोड़ा के खुले बालों ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। मलाइका अरोड़ा की स्माइल तो लोगों का दिल ही जीत लिया।

Malaika Arora ने रैंप वॉक में दिखाए लटके-झटके, एक्ट्रेस की फोटोज देख फैंस बोले- 'ओल्ड इज गोल्ड'

मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘स्टनिंग।’ एक फैन ने लिखा है, ‘फायर है।मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पर एक फैन ने लिखा है, ‘एक बच्चे की मां नहीं लगती हैं।’ एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘ओल्ड इज गोल्ड।’Malaika Arora ने रैंप वॉक में दिखाए लटके-झटके, एक्ट्रेस की फोटोज देख फैंस बोले- 'ओल्ड इज गोल्ड' - YouTube

मलाइका अरोड़ा की फैंस जहां तारीफ करते हैं। वहीं, सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स मलाइका अरोड़ा को किसी ना किसी बात पर ट्रोल करते हैं।

 मलाइका अरोड़ा को किसी ना किसी बात पर ट्रोल
मलाइका अरोड़ा को किसी ना किसी बात पर ट्रोल

इसे भी पढ़े :-इफ्तार पार्टी में रश्मि देसाई ने शहनाज गिल को किया इग्नोर बुरी तरह ट्रोल हो रहीं एक्ट्रेस

फोटोज देख फैंस बोले- ‘ओल्ड इज गोल्ड’

मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ यूरोप की ट्रिप पर गई थीं। यहां से दोनों ने काफी तस्वीरें शेयर की हैं।

Malaika Arora ने रैंप वॉक में दिखाए लटके-झटके, एक्ट्रेस की फोटोज देख फैंस बोले- 'ओल्ड इज गोल्ड'

मलाइका अरोड़ा के काम की बात करें तो वह हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘तेरा की ख्याल’ में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ सिंगर गुरु रंधावा भी थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

 

Join WhatsApp Channel