कृति सेनन ब्लैक और गोल्डन ड्रेस में दिखी बेहद स्टाइलिश लुक और फेन्स खूबसूरती के हुई कायल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।अभिनेत्री के इस लुक को देखकर फैंस भी कायल हो गए। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस कृति सेनन ब्लैक और गोल्डन ड्रेस में नज़र आईं। कृति ने अपने अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया।एक्ट्रेस कृति सेनन ने जब अपनी स्टनिंग ड्रेस के साथ एंट्री ली, तो सबकी निगाहें कृति की तरफ चली गई। कृति अपने अंदाज से हर किसी को दीवाना बना देती हैं।NMACC Event में कृति सेनन के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होनें काफी यूनिक और स्टाइलिश ड्रेस कैरी की, एक्ट्रेस ने ब्लैक और गोल्डन कलर की कटआउट ड्रेस में अपना गॉर्जियस लुक दिखाया।

किसी पार्टी या इंवेट में आप भी अभिनेत्री के इन लुक्स से इंस्पिरेशन
किसी पार्टी या इंवेट में आप भी अभिनेत्री के इन लुक्स से इंस्पिरेशन

इसे भी पढ़े :- सलमान खान ने वर्कआउट के बाद अपनी एक फोटो पोस्ट शेयर की सिर पर तौलिया डाले जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल

ब्लैक और गोल्डन ड्रेस में कृति सेनन का स्टाइलिश लुक

एक्ट्रेस कृति सेनन ने जब अपनी स्टनिंग ड्रेस के साथ एंट्री ली, तो सबकी निगाहें कृति की तरफ चली गई।कृति अपने अंदाज से हर किसी को दीवाना बना देती हैं।

एक्ट्रेस कृति सेनन ने जब अपनी स्टनिंग ड्रेस के साथ एंट्री ली
एक्ट्रेस कृति सेनन ने जब अपनी स्टनिंग ड्रेस के साथ एंट्री ली

NMACC Event में कृति सेनन के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होनें काफी यूनिक और स्टाइलिश ड्रेस कैरी की, एक्ट्रेस ने ब्लैक और गोल्डन कलर की कटआउट ड्रेस में अपना गॉर्जियस लुक दिखाया।

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर
कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर

काफी यूनिक और स्टाइलिश ड्रेस कैरी की

किसी पार्टी या इंवेट में आप भी अभिनेत्री के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।हर कोई आपकी तारीफ करता नहीं थकेगा. इस तरह का आउटफिट आप पर खूब जंचेगा।

कृति सेनन का इंडो वेस्टर्न लुक - Kriti Sanon Indo Western Look Of – Hindi  GupSup

इसे भी पढ़े :-कियारा आडवाणी रेड ड्रेस में दिखीं ‘बेहद ही खूबसूरत और उनके बोल्ड लुक देखकर फैंस के नींदे उड़ गई

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया हैं। हर कोई उनकी तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहा हैं।साथ ही उन्होनें अपने फोटोज के साथ कैप्शन दिया- हर बनारसी साड़ी की एक स्टोरी होती है खासकर जब यह एक गाउन में समाप्त होती है।

कृति सेनन अपनी दमदार एक्टिंग और फैशन सेंस के
कृति सेनन अपनी दमदार एक्टिंग और फैशन सेंस के

कृति सेनन अपनी दमदार एक्टिंग और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनका हर लुक आप भी कॉपी कर सकती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel