कपूर खानदान के घर में गूंजी किलकारी,आज आलिया भट्ट बनी माँ अपनी क्यूट सी बेटी को जन्म देकर

आलिया भट्ट  ने रविवार को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। बता दें कि प्रेग्नेंट आलिया को रविवार को सुबह ही डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे पति रणबीर कपूर के साथ सुबह-सुबह अस्पताल पहुंची थी।आलिया भट्ट ने कुछ मिनट पहले ही बेटी को जन्म दिया है। उन्हें डिलीवरी के लिए रविवार को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनके साथ पति रणबीर कपूर भी थे। बता दें कि कपूर खानदान में एक बार फिर लाडली जन्मी हैं। मम्मी-पापा बनने पर आलिया और रणबीर की खुशी का ठिकाना नहीं है। बता दें कि जैसे ही डिलीवरी के लिए आलिया के अस्पताल पहुंचने की खबर आई पीछे-पीछे मां सोनी राजदान और बड़ी बहन शाहीन भट्ट भी अस्पताल पहुंच गई। आलिया का सास कुछ देर बाद अस्पताल के बाहर गाड़ी में नजर आए। कपूर खानदान में खुशी का माहौल है। बता दें कि खानदान ने करीब 11 साल बाद बेटी ने जन्म दिया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह पहला बच्चा
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह पहला बच्चा

आलिया भट्ट ने कुछ मिनट पहले ही बेटी को जन्म दिया

जिसमें उनके पति रणबीर कपूर उनके साथ थे। जानकारी के मुताबिक 2017 में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर आलिया और रणबीर की पहली मुलाकात हुई थी। फिर उसके बाद कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली थी।

आलिया और रणबीर के फैंस भी इस गुड न्यूज को सुनने के बाद खुशी से झूम उठे
आलिया और रणबीर के फैंस भी इस गुड न्यूज को सुनने के बाद खुशी से झूम उठे

आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। इसके बाद शादी के तकरीबन दो महीने बाद ही 27 जून को आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा था कि ‘हमारा बेबी..जल्द आ रहा है।’ तस्वीर में एक्ट्रेस अल्ट्रासाउंड करवाती नजर आ रही थीं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर गूंजी किलकारी
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर गूंजी किलकारी

ये साल आलिया और रणबीर के लिए काफी खास रहा। इसी साल अप्रैल में दोनों ने शादी की। जून में फिर आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की और इसके बाद अब आज दोनों पैरेंट्स बन गए हैं। सोशल मीडिया पर कपल के फैन्स काफी खुश हैं और कह रहे हैं कि घर पर लक्ष्मी आई है। फैन्स बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेताब हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर गूंजी किलकारी

आलिया आज सुबह ही रणबीर के साथ मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में पहुंचीं थीं।आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर  के घर आज यानी 6 अक्टूबर को बेटी का जन्म हुआ है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह पहला बच्चा है।

Alia Bhatt Baby: खुशखबरी! आलिया भट्ट के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस के घर आई नन्ही परी | alia bhatt and ranbir kapoor become parents welcome a baby girl - Hindi Oneindia

फैंस से लेकर सेलेब्स तक आलिया-रणबीर को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं, आलिया और रणबीर के फैंस भी इस गुड न्यूज को सुनने के बाद खुशी से झूम उठे हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि आलिया भट्ट की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई है। हालांकि इसे लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की झलक देखने के लिए बेताब नजर आ रहे है

Alia Bhatt Baby: कपूर परिवार में आई नन्ही परी, आलिया भट्ट ने बेटी को दिया जन्म | TV9 Bharatvarsh

अभिनेत्री आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। वहीं ‘जी ले जरा’ में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा आलिया भट्ट, हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel