कियारा आडवाणी का सिजलिंग लुक, ऑफ शोल्डर रेड नेट ड्रेस में फ्लाइंग किस से लोगो की धड़कने बड़ा दी …

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनियां बनी कियारा आडवाणी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस लुक में कियारा को देखकर कोई भी उनपर अपना दिल पलभर में हार बैठेगा।कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जब से शादी हुई है तभी से लोग उन्हें नई नवेली दुल्हन की तरह सजा धजा देखना चाहते हैं। एक इवेंट के दौरान कियारा रेड नेट ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद ही सिजलिंग और संसेशनल दिखीं। कियारा थाई स्लिट ड्रेस में काफी ग्लो करती नजर आईं। कियारा ने अपने फैंस को फ्लाइंग किस भी किया। उनकी शरमाती और शरारती फ्लाइंग किस की अदा ने फैंस का दिल पलभर में जीत लिया। अपने इस हॉट एंड लेटेस्ट ड्रेस में कियारा आडवाणी बेहद ही स्टनिंग दिखीं। कियारा आडवाणी के फैंस को तो उनका यह लुक बेहद हॉट लगा लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें न्यूली वेड के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस दौरान कियारा ने अपने फैंस से एक बात बताई जोकि उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ी हुई है। कियारा के इस वीडियो में आप सुन सकते है कि वह सिद्धार्थ के बारें में क्या खास बता रहीं हैं। जहां एक ओर कियारा के फैंस उनके इस लेटेस्ट लुक पर जमकर तारीफों के पुल बांध रहें हैं तो वहीं कुछ नेटिजन्स उन्हें ट्रोल कर रहें हैं।

Kiara Advani के लुक को देखकर फिर भड़के यूजर्स, लिखा- यह रिसेप्शन... - Nishpaksh Mat

इसे भी पढ़े :- 63 साल की उम्र में वर्कआउट करते हुई आये नजर संजय दत्त और वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हर दिन मजबूत’, ‘हैशटैग दत्तस् द वे

कियारा आडवाणी का सिजलिंग लुक

कियारा आडवाणी  के फैंस को तो उनका यह लुक किसी अप्सरा जैसा लग रहा है, लेकिन कुछ नेटिजन्स को उनका यह लुक फुटी आंख नहीं लुभी रहा है।

Kiara Advani And Her Father Jagdeep Advani Full Details Of Kiara Father And  Her Family | मुंबई में रहता है कियारा आडवाणी का परिवार, जानें- उनके पिता  क्या करते हैं हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हन बनीं कियारा आडवाणी एक बार फिर ट्रोलर के निशाने पर हैं।

kiaraadvani.jpg

कुछ नेटिजन्स को रेड कार्पेट पर उनका यह लेटेस्ट लुक पसंद नहीं आया। किसी ने न्यूली वेडिंग गर्ल के लुक को लेकर उन्हें नसीहत दी है तो किसी ने कहा- देर से डिलिवर हुई है इनकी रिसेप्शन की ड्रेस।

रेड गाउन में ग्लैमरस लगीं कियारा, फिर भी हुईं ट्रोल, लोग बोले- शादी में अच्छे कपड़े क्यों नहीं पहने - Kiara advani killer look in award function deep neck red gown users

इसे भी पढ़े :-21 साल छोटी मान्यता से संजय दत्त को हो गया था प्यार तो ऐसे शुरू हुई उनकी प्रेम कहानी

ऑफ शोल्डर रेड नेट ड्रेस में फ्लाइंग किस से

दरअसल, शादी के बाद कियारा किसी इवेंट में आईं हैं और वो भी बिना सिंदूर और चूड़े के, जिसकी वजह से लोगों ने कियारा की क्लास लगाई। कियारा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर ने कहा है- इन्हें ये ड्रेस अपनी रिसेप्शन पार्टी में पहननी चाहिए थी।

कुछ ने नाराजगी दिखाते हुए लिखा है- क्या दिक्कत है अगर इंडियन मैरिड वुमन की तरह सिंदूर, चूड़ा पहनें तो, करीना कपूर  भी साड़ी और सिंदूर में रहती हैं, कितनी गॉजियस लगती हैं। Priyanka Chopra के कारण Kiara Advani ने बदल दिया अपना नाम - Kabir Singh Actress Kiara Advani Says Her Earlier Name Was Alia But She Changed Her Name To Kiara Advani Afterएक ने कहा- क्या शादी के बाद ऐसे रहती हैं इंडियन मैरिड वुमन?कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ में शादी रचाई थी।

Photos: Kiara Advani की इन तस्वीरों ने मचाया था तहलका; पिक्चर्स देख उड़ जाएंगे होशशादी के ठीक बाद दोनों की प्री वेडिंग से लेकर वेडिंग तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। हर तस्वीर पर कपल को फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स से जमकर तारीफे बटोरी।

हालांकि शादी के बाद मुंबई में जब कियारा और शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सामने आए तो लोगों का सिर कियारा को देखकर चकरा गया।

बॉलीवुड की फैशन दीवा कियारा का Red Dress में देखें ग्लैमरस लुक - kiara- advani-glamour-in-red-dress - Nari Punjab Kesari

लोगों को रिसेप्शन में कियारा का अंदाज काफी अतरंगी लगा, जिन्होंने उस खास दिन पर ब्लैक एंड वाइट रंग की ड्रेस पहन रखी थी। ना ही मांग में सिंदूर और ना ही मंगलसूत्र।

लोगों को रिसेप्शन में कियारा का अंदाज काफी अतरंगी लगा,
लोगों को रिसेप्शन में कियारा का अंदाज काफी अतरंगी लगा,

बहरहाल, यह तो हो गई कियारा के लुक की बातें। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेन की कथा में नजर आएंगी। अजय देवगन  की फिल्म भोला  में भी कियारा का अहम रोल है।

कियारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेन की कथा में नजर
कियारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेन की कथा में नजर

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel