कियारा आडवाणी रास्पबेरी पिंक ऑर्गेंजा लहंगे में दिखी बेहद खूबसूरत

कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनका ये गुलाबी लहंगा बहुत ही महंगा है, जो कि आपकी जेब पर बहुत भारी पड़ेगा।त्योहारों के आयोजनों के बाद, ये भारत में शादियों का मौसम है और हमें ये फैशन के संकेत दे रहे हैं कि कैसे हम फैशन के नए-नए आयाम तलाशें।बॉलीवुड डिवा कियारा आडवाणी ने बैकलेस गुलाबी लहंगा सेट में अपने शानदार लुक के साथ इंटरनेट पर आग लगा दी।पिंक को एक एटीट्यूड बनाते हुए कियारा ने फैशन गेम को बैकलेस ब्लाउज और रास्पबेरी पिंक और क्रीम ऑर्गेंजा लहंगे में पेश किया और हम अगले ट्रैडिशनल आउटिंग में इस स्टाइल को सिजलिंग के लिए बुकमार्क कर रहे हैं।

कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक फोटोशूट .
कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक फोटोशूट .

इसे भी पढ़े :- अपनी 16 वी वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की ऐश्वर्या राय ने अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीर ,इनकी जोड़ी को लोगों का खूब प्यार ……

कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक फोटोशूट

उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों ने इंटरनेट पर बाढ़ ला दी है और उन्हें एथनिक वियर में एक सेक्सी स्पिन देते हुए दिखाया है।तस्वीरों में अभिनेत्री ने एक बोल्ड प्लंज नेकलाइन ब्लाउज पहना, जो चौड़ी पट्टियों के साथ आया था और ओम्फ फैक्टर में जोड़ने के लिए एक बैकलेस डिटेल था।

Happy birthday kiara advani kabir singh preeti favorite outfits color white see her glamorous bold and hot photos: कियारा आडवाणी का फेवरेट कलर हैं व्हाइट, इन ग्लैमरस लुक्स से उन्होंने सोशल ...

गुलाबी बेस वाली चोली में कौड़ी के गोले के साथ अहीर और मिरर हाथ की कढ़ाई थी. इसे एक हाई-वेस्ट वाले लहंगे के साथ जोड़ा गया था जो कि रास्पबेरी गुलाबी बेस में आया था और इसके रिच रूप को बढ़ाने के लिए अहीर और मिरर हैंड की कढ़ाई को स्पोर्ट किया था।

kiara advani looking stunning in pink lehenga know the price ...

कियारा ने इसे शीयर पिंक दुपट्टे के साथ लेयर किया था जो सिल्वर मोटिफ्स के साथ आया था और बॉर्डर पर मिरर वर्क लेस चल रहा था. मिड-पार्टेड हेयरस्टाइल में अपने रेशमी बालों को पीछे छोड़ते हुए, कियारा ने अपने लुक को एक ब्रेसलेट और अनमोल के चोकर सेट के साथ एक्सेसराइज किया, जिसमें बेहतरीन मोती, पन्ना और बिना कटे हीरे लगे थे।

कियारा ने गुलाबी ब्लश और हाइलाइट किए हुए गालों
कियारा ने गुलाबी ब्लश और हाइलाइट किए हुए गालों

इसे भी पढ़े :- 20 साल पुरे होने पर न्यासा देवगन ने मनाया बड़े धूमधाम से अपना बर्थडे और परिवार संग काटा केक

कियारा ने अपने लुक को एक ब्रेसलेट और अनमोल के चोकर सेट

गुलाबी रंग के लिप ग्लॉस के साथ कियारा ने गुलाबी ब्लश और हाइलाइट किए हुए गालों, मस्कारा से लोडेड पलकों और भरी हुई भौहों के साथ ग्लैम भागफल को बढ़ाया. कैमरे के लिए आकर्षक पोज देते हुए कियारा ने अपनी वायरल तस्वीरों पर फैंस को एक गॉर्जियस वाइब दिया, जिसने जल्द ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

कियारा ने अपने लुक को एक ब्रेसलेट और अनमोल के चोकर सेट
कियारा ने अपने लुक को एक ब्रेसलेट और अनमोल के चोकर सेट

इस ड्रेस का क्रेडिट भारतीय फैशन डिजाइनर, अर्पिता मेहता के एपोनिमस लेबल को दिया जाता है, जो मिनिमलिस्ट लेकिन फैशन-फॉरवर्ड ड्रेस का दावा करता है, जिसमें एथनिक और कंटेंपररी डिजाइनों का एक सहज मिक्सचर होता है और फेमिनाइन सिल्हूट को बढ़ाता है।

kiara advani looking stunning in pink lehenga know the price | कियारा आडवाणी ने डीपनेक ड्रेस में दिखाईं अदाएं, लहंगे की कीमत उड़ा देगी होश | Hindi News,

रास्पबेरी गुलाबी और क्रीम ऑर्गेंजा लहंगा सेट मूल रूप से डिजाइनर वेबसाइट पर 3,25,000 रुपये की है. कियारा आडवाणी को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट एका लखानी, सोनाक्षी विप और नुपुर पाध्याय ने स्टाइल किया था।

Kiara Advani का गॉर्जियस लहंगा कलेक्शन

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel