कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को रोमेंटिक अंदाज में किया बर्थडे विश और क्यूट कपल का थोड़ा सा डांस, ढेर सारा प्यार

कैटरीना कैफ ने जोड़ी अक्सर अपनी रोमांटिक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साझा करती रहती है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने खूबसूरत तस्वीरों के साथ अपने पति-एक्टर विक्की कौशल को बर्थडे विश किया है।तस्वीरों में कपल काफी प्यारे लग रहे हैं.एक्टर विक्की कौशल के बर्थडे पर उनकी खूबसूरत वाइफ कैटरीना कैफ ने एक्टर पर ढेर सारा प्यार लुटाया है। इसके लिए कैटरीना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।फिल्म ‘जरा हटके-जरा बचके’ को लेकर सुर्खियों में छाने वाले एक्टर विक्की कौशल आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।वहीं अब एक्टर की वाइफ और खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ ने विक्की को बहुत ही रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है।

ये कपल कैमरे के लिए बहुत ही प्यारी सी मुस्कान के साथ पोज
ये कपल कैमरे के लिए बहुत ही प्यारी सी मुस्कान के साथ पोज

इसे भी पढ़े :-विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म का टाइटल हुआ रिवील, दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड

पति विक्की के बर्थडे पर कैटरीना ने लुटाया ढेर सारा प्यार,

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल का बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ दो तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में से एक में विक्की और कैटरीना डांस करते दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं दूसरी में ये कपल कैमरे के लिए बहुत ही प्यारी सी मुस्कान के साथ पोज दे रहा है।

बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ दो तस्वीरें शेयर की
बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ दो तस्वीरें शेयर की

इस तस्वीर में कैटरीना पीच कलर की ड्रेस पहनकर सोफे पर बैठी हैं और विक्की उनको हग करते हुए हंसते नजर आ रहे हैं. कपल की इन दोनों ही तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एक्टर विक्की कौशल के बर्थडे पर उनकी खूबसूरत वाइफ कैटरीना कैफ ने एक्टर पर ढेर सारा प्यार लुटाया है. इसके लिए कैटरीना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

पति विक्की के बर्थडे पर कैटरीना ने लुटाया ढेर सारा प्यार,
पति विक्की के बर्थडे पर कैटरीना ने लुटाया ढेर सारा प्यार

इन प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा – थोड़ा सा डांस…ढेर सारा प्यार…हैप्पी बर्थडे मेरे दिल…इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

Vicky Kaushal को मिल गई कोई और हसीना, तो Katrina Kaif से मांग ली माफी : Farah Khan shares cozy photo with Vicky Kaushal to make wifey Katrina Kaif jealous - News Nation

इसे भी पढ़े :-मां बनने वाली हैं नागिन की फेम आशका गोरडिया ने ,और एक्टर्स ने अपने पति ब्रेंट ग्लोब के साथ पहली बार प्रेग्नेंसी की खबर मदर्स डे पर सुनाई खुशखबरी

रोमांटिक फोटोज शेयर कर यूं किया विश

कैटरीना की इस पोस्ट के जरिए विक्की के फैन भी उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं।

रोमांटिक फोटोज शेयर कर यूं किया विश
रोमांटिक फोटोज शेयर कर यूं किया विश

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आए थे. अब बहुत जल्द सारा अली खान के साथ फिल्म ‘जरा हटके-जरा बचके’ में नजर आने वाले हैं।

सारा अली खान और विक्की की ये फिल्म 2 जून को थिएटर्स में दस्तक देने वाली
सारा अली खान और विक्की की ये फिल्म 2 जून को थिएटर्स में दस्तक देने वाली

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सारा अली खान और विक्की की ये फिल्म 2 जून को थिएटर्स में दस्तक देने वाली है.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel