करीना-करिश्मा ने शेयर किया पोस्ट राजीव कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर , और लिखा- आपकी बहुत याद आती है चिंपू अंकल

दिग्गज एक्टर और कपूर खानदान के सदस्य राजीव कपूर के निधन को दो साल पूरे हो चुके हैं। 58 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था।राज कपूर की डेथ एनिवर्सरी के मौके पर करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने उन्हें याद किया है। दोनों सितारों ने चाचा राजीव कपूर की कुछ थ्रोबैक फोटोज की झलक भी दिखाई हैं.राजीव कपूर की पहली पुण्यतिथि है। 9 फरवरी 2021 को राजीव कपूर का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था।चाचा राजीव कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें याद किया है।करीना कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर चाचा राजीव कपूर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बहुत यंग नजर आ रहे हैं।उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं आपको हमेशा याद करती हूं चिंपू अंकल’।

करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, 'आप बहुत याद आते हैं चिंपू अंकल।
करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘आप बहुत याद आते हैं चिंपू अंकल।

इसे भी पढ़े :-मलाइका अरोड़ा बेहद ग्लैमरस दिखीं व्हाइट गाउन में और 49 साल में उम्र को दे रही हैं मात

आज राजीव कपूर को उनकी पुण्यतिथि पर याद

 

वहीं, करिश्मा  ने राजीव की एक पुरानी फोटो की झलक दिखाई है जिसमें वह राज,रणधीर ,ऋषि के साथ नजर आ रहे हैं।

छोटे बेटे से इसलिए जिंदगीभर खराब रहे राज कपूर के रिश्ते, एक हीरोइन बनी वजह  - Rajiv Kapoor Birthday Special Why His Reltions Was Not Good With Father  Raj Kapoor - Entertainment

करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘आप बहुत याद आते हैं चिंपू अंकल।

करीना और करिश्मा ने राजीव कपूर को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया: "मिस यू  चिम्पू अंकल" - Career Motions

अरमान जैन ने मामा के लिए शेयर किया ये पोस्ट

एक्टर अरमान जैन ने राजीव की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मामा के गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Rishi Kapoor First Death Anniversary | ऋषि कपूर की पहली डेथ एनिवर्सरी

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘चिंपू मामा हम आपको याद करते हैं और आपसे बहुत प्यार करते हैं’।मालूम हो कि अरमान, राजीव कपूर की बहन रीमा कपूर के बेटे हैं।

अरमान जैन ने मामा के लिए शेयर किया ये पोस्ट
अरमान जैन ने मामा के लिए शेयर किया ये पोस्ट

इसे भी पढ़े :-सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची दिशा पाटनी ड्रेसिंग सेंस पर ट्रोलर्स के निशाने पर आयी और फेन्स ने कहा कि ‘आइटम सॉन्ग करने आई हो’-

इस फिल्म से मशहूर हुए राजीव

बता दें कि राजीव को राम तेरी गंगा मैली फिल्म के लिए जाना जाता है।वह तीनों भाइयों में सबसे छोटे थे. उनके बड़े भाई रणधीर  और ऋषि थे।

इस फिल्म से मशहूर हुए राजीव कपूर
इस फिल्म से मशहूर हुए राजीव 

 

राजीव  ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में फिल्म एक जान है हम से की थी। इसके अलावा उन्होंने ‘जिम्मेदार’, ‘मेरा साथी’ और ‘हम तो चले परदेस’ जैसी मूवीज में काम किया था।

 

करीना और करिश्मा ने राजीव कपूर को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया: "मिस यू  चिम्पू अंकल" - Career Motionsहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel