फिट लुक से कपिल शर्मा ने मचाया इन्टरनेट पर तहलका,टाइगर श्रॉफ ने बताया कॉमेडियन को ‘फायर’

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो “द कपिल शर्मा शो” के माध्यम से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं और इस कॉमेडी शो के नए सीजन को लेकर कपिल लगातार चर्चाओं में भी बने हुए हैं।सोशल मीडिया पर आए दिन “द कपिल शर्मा शो” के नए-नए प्रोमो वीडियोस सामने आते रहते हैं और अपने इस शो को लेकर कपिल भी खूब लाइमलाइट में बने रहते हैं।वही सोशल मीडिया पर भी कपिल की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और वह अक्सर ही अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी झलकियां अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।दरअसल कपिल ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों में कपिल के बॉडी ट्रांसफॉरमेशन देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई

फिट लुक से कपिल शर्मा ने मचाया इन्टरनेट पर तहलका
फिट लुक से कपिल शर्मा ने मचाया इन्टरनेट पर तहलका

इसे भी पढ़े:- अनुष्का सेन बॉडीकॉन ड्रेस पहन बोल्ड दिखी और 19 की उम्र में एक्ट्रेसेस को दे रही हैं मात

कपिल शर्मा ने मचाया इन्टरनेट पर तहलका

इसी बीच सोशल मीडिया पर कपिल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जो कि इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रही है। दरअसल कपिल ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों में कपिल के बॉडी ट्रांसफॉरमेशन देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई।कपिल के इस नए अवतार को देखकर फैन्स ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के सितारे भी कॉमेडियन की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और सोशल मीडिया पर कपिल की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आते ही छा गई है।

दरअसल कपिल ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी दो लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की है और इन तस्वीरों में कपिल शर्मा का न्यू बॉडी ट्रांसफॉरमेशन लुक काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है। सामने आई तस्वीरों में कपिल स्विमिंग पूल की सीढ़ियों पर बैठकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और एक तस्वीर में वो स्विमिंग पूल के सामने खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

टाइगर ने बताया कॉमेडियन को ‘फायर’

इस दौरान कपिल वाइट टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए काफी हैंडसम और स्टाइलिश लग रहे हैं। वही कपिल ने ब्लू चश्मा लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है और वह काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रहे हैं। कपिल की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर छा गई है और हर कोई कॉमेडियन के इस लेटेस्ट लुक की खूब तारीफ कर रहा है।

इसे भी पढ़े:- बिपाशा बसु ने बड़े राज़ से उठाया पर्दा, किसिंग सीन से लेकर एक्टर के साथ उनके साथ सोने तक का सुनाया ऐसा किस्सा सुनकर फेन्स के उड़ गए होश ?

इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स भी कमेंट करके अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और वही कपिल के पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेता  ने कमेंट करते हुए लिखा है कि,” पाजी आप एकदम आग लगा रहे हो..”। वही टाइगर के इस कमेंट पर रिएक्ट करते हुए कपिल ने लिखा है कि,” प्रेरित करने के लिए थैंक्स ब्रो..”।

Tiger के Doppelganger ने किया सबको Entertain | The Kapil Sharma Show | Celebrity Birthday Special - YouTube

वही कपिल के तमाम फैंस भी कॉमेडियन के लेटेस्ट लुक और बॉडी ट्रांसफॉरमेशन को देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। गौरतलब है कि कॉमेडी शो के अलावा कपिल बहुत जल्द ही नंदिता दास के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ज्विगाटो’ में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में कपिल एक डिलीवरी बॉय के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में कपिल शर्मा के साथ एक्ट्रेस शाहाना गोस्वामी लीड रोल में नजर आएंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel