काजोल ऊप्स मोमेंट की हुई शिकार, ऐसी ड्रेस पहनकर लगा सब कुछ……..

बॉलीवुड इंडस्टी की मशहूर एक्ट्रेस काजोल इस समय अपनी आगामी फिल्म के प्रचार प्रसार में अस्त-व्यस्त दिख रही हैं। काजोल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की पत्नी और अपने आप मे बहुत बड़ी अभिनेत्री है। फिल्मी जगत में ऐसा कोई नहीं होगा जो काजोल को नही जानता होगा। काजोल ने बॉलीवुड में बड़ी से बड़ी फिल्में दी है। हालांकि, कुछ समय के लिए काजोल ने फिल्मों से ब्रेक जरूर लिया था, लेकिन अब फिर से काजोल ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है।उस वीडियो में काजोल ओपस मोमेंट का शिकार होते दिख रही हैं। वैसे तो ये वीडियो एक साल पुराना है, लेकिन इस समय बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

उस वीडियो में काजोल ओपस मोमेंट का शिकार होते दिख
उस वीडियो में काजोल ओपस मोमेंट का शिकार होते दिख

 

 

उनकी हर एक पिक्चर और पोस्ट पर अपना खूब प्यार लुटाते है। लेकिन इन दिनों काजोल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

47 साल की उम्र में काजोल ने करवाई अपनी बेइज्जती
47 साल की उम्र में काजोल ने करवाई अपनी बेइज्जती

उस वीडियो में काजोल ओपस मोमेंट का शिकार होते दिख रही हैं। वैसे तो ये वीडियो एक साल पुराना है, लेकिन इस समय बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

वीडियो में काजोल दुर्गा पूजा में गयी
वीडियो में काजोल दुर्गा पूजा में गयी

इस वीडियो में काजोल की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। इस वीडियो में काजोल दुर्गा पूजा में गयी है, और वहां पर पंडित जी की मदद कर रही है।

Kajol - आड़े-तिरछे कपड़े पहन 47 की उम्र में काजोल ने करवा डाला ऐसा फोटोशूट,  तस्वीरें देख गिरे-गिर जा रहे लोग

पंडित जी की मदद करने के ही साथ वो अपनी साड़ी के प्लेट्स को भी ठीक करती दिख रही है।

साड़ी को ठीक करते समय काजोल का पल्लो नीचे गिर जाता
साड़ी को ठीक करते समय काजोल का पल्लो नीचे गिर जाता

साड़ी को ठीक करते समय काजोल का पल्लो नीचे गिर जाता है, और उनका क्लीवेज साफ कैमरे में दिख जाता है। वैसे तो इस वीडियो में काजोल ने लाल रंगकी साड़ी पहनी है,

उनका क्लीवेज साफ कैमरे में दिख जाता
उनका क्लीवेज साफ कैमरे में दिख जाता

और साथ डीप नैक का ब्लाउज पहन रखा है। इस इंडियन ड्रेस में काजोल बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। लेकिन इस डीप नेक की ब्लाउज ने ही कजोल को oops moment का शिकार बना दिया।

Kajol B'day: इस फिल्म से हो गई थी शाहरुख़-काजोल की जोड़ी फेमस, 46 की उम्र  में भी हुस्न से करती हैं घायल

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel