अनंत -राधिका के इंगेजमेंट सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारों ने बिखेरा ऐसा जलवा जिसमे क्लासी लुक में ”धड़क गर्ल” ने लूट ली महफिल

देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की फैमिली में इस वक्त खुशियों का माहौल है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का गुरुवार को राधिका मर्चेंट के साथ रोका हुआ। जहां, रोका सेरेमनी राजस्थान के श्रीनाथनजी मंदिर में धूमधाम से हुई, वहीं मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट पार्टी भी रखी गई। अंबानी फैमिली के इस जश्न में बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की। इस दौरान एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।हमारे देश के कुछ सबसे अमीर और प्रतिष्ठित उद्योगपतियों में शामिल रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के घर पर इन दिनों काफी खुशियों का माहौल है, क्योंकि आने वाले दिनों में जल्द ही अंबानी परिवार घर में छोटी बहू का स्वागत करने वाला है।एक्टर्स जाह्नवी कपूर लुक गॉर्जियस इन पिंक साड़ी अनंत अम्बानी पिंक साड़ी पहन जाह्नवी ने अनंत अंबानी-राधिका की पार्टी में की शिरकत क्लासी लुक से ”धड़क गर्ल” ने लूट ली महफिल लूट ली।

अनंत -राधिका के इंगेजमेंट सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारों ने बिखेरा ऐसा जलवा
अनंत -राधिका के इंगेजमेंट सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारों ने बिखेरा ऐसा जलवा

इसे भी पढ़े :-रवि किशन की बेटी रीवा देशी अंदाज मे देखी बेहद ही खूबसूरत इस लुक से दिल जीत लिया फेन्स का

अनंत -राधिका के इंगेजमेंट सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारों ने बिखेरा ऐसा जलवा

जाह्नवी कपूर और न्यासा देवगन जैसे पॉपुलर बॉलीवुड स्टार किड्स के क्लोज फ्रेंड ओरहान अवतारमानी उर्फ़ ओरी भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का हिस्सा बने, जहां पर वह एक पिंक कलर का कुर्ता पायजामा पहने हुए नजर आए।

अनंत -राधिका के इंगेजमेंट सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारों ने
अनंत -राधिका के इंगेजमेंट सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारों ने

बॉलीवुड की बेहद पॉपुलर और चर्चित कपल्स में शामिल एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में शामिल हुए थे। जहां पर रणबीर कपूर अपनी वाइफ आलिया का हाथ थामे पार्टी में एंटर करते नजर आए।

रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में शामिल हु
रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में शामिल ह

इसे भी पढ़े :- भारतीय खिलाडी ऋषभ पंत का हुआ भयानक एक्सीडेंट तो पीएम मोदी और कोहली समेत फैंस ने भी की दुआ, कहा – ‘महादेव सब ठीक करेंगे’

क्लासी लुक से ”धड़क गर्ल” ने लूट ली

इस लिस्ट में शामिल अगला नाम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जानवी कपूर का है, जो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट सेरेमनी में एक पिंक कलर की साड़ी पहने हुए बेहद ही खूबसूरत और गॉर्जियस लुक में नजर आई थी। इस दौरान जाह्नवी कपूर का क्लासी लुक और स्टाइल फैन्स को खूब पसंद आया।

 

Janhvi Kapoor Spells a Magical Charm in Pink Ombre Saree Fans Say 'Looks  Like Mom Sridevi' - See Jaw-Dropping Photos

लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्नवी कपूर पिंक कलर की साड़ी में बेहद गॉर्जियस लगीं।डीप नेक ब्लाउज और ट्रांसपेरेंट साड़ी में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिला।पिंक लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।

जाह्नवी कपूर पिंक कलर की साड़ी में बेहद गॉर्जियस लगीं
जाह्नवी कपूर पिंक कलर की साड़ी में बेहद गॉर्जियस लगीं

फोटोज में उनका क्लासी स्टाइल देखते ही बन रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel