​​​​    ​      

‘जब हैरी मेट सेजल’ की गलतियों से बहुत कुछ सीखा इम्तियाज अली ने

'जब हैरी मेट सेजल' की गलतियों से बहुत कुछ सीखा इम्तियाज अली

इम्तियाज अली इन दिनों अपनी कंपनी की नई फिल्म ‘लैला मजनू’ में बिजी हैं, जिसे वे एकता कपूर के साथ मिलकर बना रहे हैं। फिल्म में दो नए चेहरे अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी हैं। इम्तियाज के भाई साजिद अली ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।आमतौर पर एक फिल्म हिट हो जाए, तो क्रेडिट लेने के लिए लाइन लग जाती है और फिल्म न चले, तो ब्लेम गेम शुरू हो जाता है। शाहरुख खान के साथ इम्तियाज अली खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को लेकर बहुत उम्मीदें की जा रही थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई।अली ने भी अपने पसंदीदा फिल्म तमाशा पर भी बात की और साथ ही साथ यह भी माना की तामाशा का ट्रेलर फिल्म के जितना सच्चा नहीं था। उनका कहना था कि फिल्म के हिसाब से ट्रेलर में वैसी झलक देखने को नहीं मिली थी। जोकि एक गलती थी| इम्तिआज़ ने कहा कि उन्हें उससे सिख मिल गयी और उन्होंने जब हैरी मेट सेजल में अपनी ये गलती नहीं दोहराई है। ये फिल्म उतनी ही सच्ची है जितना की इसका ट्रेलर।

एक था इम्तियाज़ अली! कैसे खुद से ही अपनी कब्र खोद बैठा सबसे लोकप्रिय  निर्देशक!

इसे भी पढ़े :- अंकिता लोखंडे ने ‘तुलसी वीरानी’ स्टाइल में दिखाई अपने घर की झलक,सीरियल की लीड एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी को भी उनका अंदाज पसंद भाया और दिया आशीर्वाद

‘जब हैरी मेट सेजल’ की गलतियों से

अली ने भी अपने पसंदीदा फिल्म तमाशा पर भी बात की और साथ ही साथ यह भी माना की तामाशा का ट्रेलर फिल्म के जितना सच्चा नहीं था।उनका कहना था कि फिल्म के हिसाब से ट्रेलर में वैसी झलक देखने को नहीं मिली थी।जोकि एक गलती थी।इम्तिआज़ ने कहा कि उन्हें उससे सिख मिल गयी और उन्होंने जब हैरी मेट सेजल में अपनी ये गलती नहीं दोहराई है। ये फिल्म उतनी ही सच्ची है जितना की इसका ट्रेलर।

Imtiaz Ali की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़ In Hindi - NDTV India

इम्तियाज बगैर लाग-लपेट के मान लेते हैं कि फिल्म कमजोर थी, इसलिए नहीं चली। वे कहते हैं कि पब्लिक की समझदारी पर शक नहीं करना चाहिए। हम उनके लिए फिल्में बनाते हैं और अगर पब्लिक किसी फिल्म को खारिज करती हैं।

Jab Harry Met Sejal Releases In Egypt 5 Countries Where Hindi Movies Are  Popular- शाहरुख की ये 'फ्लॉप' फिल्‍म रिलीज होगी विदेश में इन 5 देशों में  सबसे ज्‍यादा देखी जाती हैं

इसे भी पढ़े :-  ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, पोस्ट में बताई शादी को लेकर अपनी राय जिसे सुन फैन….

जब हैरी मेट सेजल में अपनी ये गलती नहीं दोहराई

तो मान लेना चाहिए कि फिल्म ही कमजोर थी, जिसे लेकर कोई बहानेबाजी की जरूरत नहीं। वे आगे कहते हैं कि हर फिल्म बहुत कुछ सिखाकर जाती है। इस फिल्म से मुझे भी बहुत कुछ सीखने को मिला और अपनी गलतियों का भी एहसास हुआ।

इम्तियाज अली इन दिनों अपनी कंपनी की नई फिल्म 'लैला मजनू' में
इम्तियाज अली इन दिनों अपनी कंपनी की नई फिल्म ‘लैला मजनू’ में

इम्तियाज अली इन दिनों अपनी कंपनी की नई फिल्म ‘लैला मजनू’ में बिजी हैं, जिसे वे एकता कपूर के साथ मिलकर बना रहे हैं। फिल्म में दो नए चेहरे अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी हैं। इम्तियाज के भाई साजिद अली ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

Jab Harry Met Sejal Movie Review- Jab Harry Met Sejal Movie Review : जब  हैरी सेजल ने मिलकर फैलाया रायता
‘जब हैरी मेट सेजल’ लोगों की उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई।फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा का नाम और काम दोनों ही बेकार गया।बेहतरीन लोकेशंस के बावजूद लोगों ने इसे पसंद नहीं किया। लोगों का कहना है कहानी में कोई दम नहीं था।

4 years of JHMS: Fans take trip down memory lane as they share songs,  scenes from Anushka-Shah Rukh starrer | Offbeat News – India TVकुछ का ये भी कहना है शाहरुख, अनुष्का के सामने बहुत बूढ़े लग रहे थे. ऐसे में यह फिल्म शाहरुख के करियर की फ्लॉप फिल्मों में शुमार हो सकती है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *