गोविंदा की फिल्म ‘ह’त्या’ में नज़र आई ये छोटी बच्ची आज है बॉलीवुड की सुपरस्टार ,

गोविंदा की फिल्म ‘हत्या’ में नज़र आई ये छोटी बच्ची आज है बॉलीवुड की सुपरस्टार , खूबसूरती में इन एक्ट्रेस को देती है मात

गोविंदा की फिल्म हत्या रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस मर्डर मिस्ट्री को बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिला था।फिल्म की कहानी नन्हे बच्चे राजा पर आधारित थी। लेकिन क्या आप जानते हैं, राजा के इस कैरेक्टर को सुजीता नाम की चाइल्ड आर्टिस्ट ने निभाया था।34 साल इस फिल्म को रिलीज हुए हो चुके हैं।सुजीता महज उस मसय 5 साल की थीं।साउथ के सिनेमा में सुजीता ने काफी नाम कमाया है।सुजीता साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहद मशहूर और सफल अभिनेत्रियों के लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई सारे शानदार फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया है। इसके अलावा बीते साल 2021 में इन्होंने हिट फिल्म मास्टर के मलयालम वर्जन के लिए मालविका मोहनन के किरदार निभाते नज़र आई थी।

इस कैरेक्टर को सुजीता नाम की चाइल्ड आर्टिस्ट ने निभाया
इस कैरेक्टर को सुजीता नाम की चाइल्ड आर्टिस्ट ने निभाया

इसे भी पढ़े:- दूसरी बार हुई प्रेगनेंट देबीना बनर्जी ने करवाया मेटरनिटी फोटोशूट, बोल्ड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

ये अभिनेत्री राजा’ नाम के किरदार में नजर आया बच्चा

गोविंदा की फिल्म हत्या रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस मर्डर मिस्ट्री को बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिला था।फिल्म की कहानी नन्हे बच्चे राजा पर आधारित थी।लेकिन क्या आप जानते हैं, राजा के इस कैरेक्टर को सुजीता नाम की चाइल्ड आर्टिस्ट ने निभाया था। 34 साल इस फिल्म को रिलीज हुए हो चुके हैं।सुजीता महज उस मसय 5 साल की थीं।साउथ के सिनेमा में सुजीता ने काफी नाम कमाया है।

गोविंदा की फिल्म ‘हत्या’ में नज़र आई ये बच्ची

 

गोविंदा के साथ इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेत्री नीलम कोठारी ने काम किया था। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं एक बाल कलाकार ने भी सभी का दिल जीत लिया था। अगर आपने यह फिल्म देखी होगी तो आपको याद होगा कि फिल्म में एक बच्चा ‘राजा’ नाम के किरदार में नजर आया था जो कि बोल नहीं पाता था। राजा की मासूमियत दर्शकों को काफी पसंद आई थी। हालांकि आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ‘राजा’ नाम के किरदार में नजर आया वो बच्चा असल में लड़की है। कई लोगों ने उसे लड़का समझा था। और उसका असली नाम ‘सुजीता धनुष’ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sujithar (@sujithadhanush)

इसे भी पढ़े:- ‘अम्मा’ को याद कर भावुक हुईं हेमा मालिनी, शेयर कीं फैमिली एल्बम से तस्वीरें

खूबसूरती में एक्ट्रेस को देती है मात

आज सुजीता साउथ सिनेमा का जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कई शानदार फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अहम भूमिका निभाई है. 12 जुलाई 1983 में सुजीता का जन्म केरल के त्रिवेंद्रम में हुआ था।तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में सुजीता काम कर चुकी हैं. वो 100 से भी ज्यादा फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. पांडियन स्टोर्स में सुजीता के किरदार धनम को खूब पसंद किया गया।

इस कैरेक्टर को सुजीता नाम की चाइल्ड आर्टिस्ट ने निभाया
इस कैरेक्टर को सुजीता नाम की चाइल्ड आर्टिस्ट ने निभाया

इसके अलावा वो हरिचंदनम सीरियल में उन्नीमाया की भूमिका निभाकर केरल में काफी पॉपुलर हुईं।जब सुजीता सिर्फ 41 दिन की थीं तो वो आभास फिल्म में दिखाई दी थीं।फिल्ममेकर धनुष से उनकी शादी हुई है और वो चेन्नई में रहती हैं।सुजीताका एक बेटा है जिसका नाम धनविन है। कई टीवी शो भी सुजीता जज कर चुकी हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *