गेब्रिएला डेमेट्रिड्स फिर से मां बनने वाली हैं मां और फोटोज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आयी नजर

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे कपल्स हैं जिनके घर में जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है।गौहर खान से लेकर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम तक, कई हसीनाएं इंस्टाग्राम पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है और वो एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स का है। अर्जुन रामपाल अब चौथी बार पिता बनने वाले हैं और उनकी गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की हैं और प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट किया है।अर्जुन रामपालके घर में एक बार फिर किलकारियां गूंजने वाली हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर की गर्लफ्रेंड, गेब्रिएला डेमेट्रिड्स फिर से मां बनने वाली हैं और उन्होंने नई फोटोज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है।

Arjun Rampal GF Gabriella Demetriades Announces 2nd Pregnancy

इसे भी पढ़े : – कृति सेनन की आंखों में उतरी मां जानकी की पीड़ा ,जानकी के अवतार में कृति की सादगी और पोस्टर के साथ ‘राम सिया राम’ की धुन सुनकर फेन्स हुई खुश

गेब्रिएला डेमेट्रिड्स अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर

एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने कुछ घंटों पहले इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं और अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है।

Arjun Rampal Girlfriend Gabriella Demetriades Announced Her Second  Pregnancy Shared Baby Bump Pics | Arjun Rampal फिर बनने वाले हैं 'पापा',  गर्लफ्रेंड Gabriella ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए ...

इन फोटोज में गेब्रिएला ने एक नूडल स्ट्रैप वाला लाइट ऑरेंज रंग का एक खूबसूरत फ्लोई गाउन पहना है जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Arjun Rampal Girlfriend Pregnant: तीन बच्चों के बाद अब फिर से पापा बनने वाले हैं अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

गर्लफ्रेंड ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

दो फोटोज शेयर करने के साथ गेब्रिएला ने कैप्शन में लोगों से गेस करने को कहा है कि ये फोटोज असली हैं या फिर एआई का कमाल।

Arjun Rampal Girlfriend Gabriella Demetriades Announced Her Second  Pregnancy Shared Baby Bump Pics | Arjun Rampal फिर बनने वाले हैं 'पापा',  गर्लफ्रेंड Gabriella ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए ...

इन फोटोज पर उनके तमाम दोस्तों और फैंस की बधाइयां आने लगी हैं.

इसे भी पढ़े : – कैटरीना कैफ की मॉर्निंग पोस्ट पर पति विक्की कौशल को खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “गुड मॉर्निंग”

अर्जुन रामपाल की वैसे तो 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी और उनकी दो बेटियां, महिका रामपाल और माइरा रामपाल हैं।

Arjun Rampal's Girlfriend Gabriella Announces 2nd Pregnancy, Flaunts Baby  Bump In Stunning Photos

20 साल तक शादीशुदा रहने के बाद 2019 में अर्जुन और मेहर ने डिवोर्स ले लिया और फिर एक्टर साउथ अफ्रीकी मॉडल गेब्रिएला डेमेट्रिड्स को डेट करने लगे।

Arjun Rampal PREGNANT Girlfriend Gabriella Demetriades Looks Super-hot As  She Flaunts BABY BUMP In An All-black Outfit!

अर्जुन और गेब्रिएला का एक बेटा, अरिक रामपाल भी है और अब एक और नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel