फिरोज नाडियाडवाला ने देश की पहली 5D फिल्म रिलीज करने का किया दावा इन एक्टर के साथ

लड़खड़ाते बॉलीवुड को देख डायेक्टर ने उठाया बड़ा कदम कि जल्द ही 5d फिल्म को रिलीज करने जा रहे है इसलिए बॉलीवुड ने अब कदम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं। द कश्मीर फाइल्स और भूलभुलैया 2 के बाद बॉलीवुड का ब्रह्मास्त्र पर दांव भी सुपरहिट हो गया है।आर जैसी फिल्में भी एक बच्चे की तरह दिखने लगेंगी। अब यह सब देखते हुए निर्देशक फिरोज नाडियाडवाला ने महाभारत पर एक फिल्म बनाने की घोषणा की है और यह फिल्म 700 करोड़ की भारी भरकम राशि से बनेगी। यह भारत की सबसे महंगी फिल्म होने के साथ-साथ देश की पहली 5D फिल्म भी होगी।फिरोज नाडियाडवाला का कहना है कि उनकी फिल्म महाभारत हॉलीवुड की द लॉर्ड ऑफ रिंग्स, गेम ऑफ थ्रोन्स, स्टार वॉर्स, हैरी पॉर्टर को कड़ी टक्कर देती नजर आएगी। तीन घंटे लंबी इस फिल्म का बजट करीब 700 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है।

 रणवीर सिंह से लेकर अक्षय तक आएंगे नजर!
रणवीर सिंह से लेकर अक्षय तक आएंगे नजर

इसे भी पढ़े :- रणवीर सिंह नहीं बल्कि पुनीत पाठक निभा रहे है ‘देव’ का किरदार ‘ब्रह्मास्त्र ‘में ,खुद कोरियोग्राफर ने किया सच का खुलासा

5D फिल्म रिलीज करने का किया दावा फिरोज नाडियाडवाला ने,

5D तकनीक के साथ और फिल्म की सबसे बड़ी खासियत इसकी स्टार कास्ट है, बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार होंगे, अजय देवगन, रणवीर सिंह, परेश रावल, नाना पाटेकर, अनिल कपूर, ऋतिक रोशन समेत साउथ के कई सितारे होंगे। हेरा फेरी और वेलकम जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके फिरोज नाडियाडवाला ने इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया है।

700 करोड़ के बजट में 5D वाली पहली फिल्म होगी
700 करोड़ के बजट में 5D वाली पहली फिल्म होगी

‘बॉलीवुड हंगामा’ के मुताबिक, फिरोज नाडियाडवाला  ने ‘महाभारत’ पर काम शुरू कर दिया है। ऐसे में इस प्रोजेक्ट में हाथ लगाने का उनका मकसद ‘महाभारत’ को भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्म बनाना है। बताया जा रहा है कि इस मूवी की स्क्रिप्ट पर पिछले 4-5 सालों से काम चल रहा है। लेकिन इसके प्री-प्रोडक्शन में मेकर्स अभी और कुछ साल लगाएंगे। ऐसे में ये मूवी 2025 में बनकर तैयार हो पाएगी और दिसंबर 2025 में रिलीज की जाएगी। ओरिजनल तो हिंदी में बनेगी लेकिन दूसरी भाषाओं में डब कर पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में उतारी जाएगी।

5D फिल्म रिलीज करने का किया दावा फिरोज नाडियाडवाला ने,
5D फिल्म रिलीज करने का किया दावा फिरोज नाडियाडवाला ने,

रणवीर सिंह से लेकर अक्षय तक आएंगे नजर

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले 4-5 साल से काम चल रहा है। महाभारत हॉलीवुड फिल्म द लॉर्ड ऑफ रिंग्स, गेम ऑफ़ थ्रोन्स, स्टार वार्स। हैरी पॉटर को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने कुछ तस्वीरें जारी की हैं, जिससे आपको अंदाजा हो जाएगा कि यह फिल्म कितनी भारी होने वाली है, महाभारत फिरोज नाडियाडवाला का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिस पर वह अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं।

महाभारत फिरोज नाडियाडवाला का ड्रीम प्रोजेक्ट
महाभारत फिरोज नाडियाडवाला का ड्रीम प्रोजेक्ट

90 के दशक में बीआर चोपड़ा के सीरियल महाभारत टीवी से पहले। लेकिन आ रही थी। जिसमें उस दौर के सारे रिकॉर्ड टूट गए थे, महाभारत की घोषणा से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है क्योंकि इतनी बड़ी फिल्म का बनना अपने आप में ऐतिहासिक है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel