आखिरकार परिणीति चोपड़ा और राघव शादी के बंधन में बांधने जा रहे है और इस खबर सुनकर परिणीति के फैंस हुई एक्साइटेड

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों की सगाई को लेकर समय समय पर तरह तरह की खबरें आती रहती हैं। फाइनली अब सगाई की डेट सामने आ गई है।एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में खूब घूम रहा है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के डेटिंग के रूमर्स सुर्खियों में हैं। दोनों मुंबई में लगातार दो दिन लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए गए थे, जिसके बाद से दोनों की अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई है। दोनों की शादी के चर्चे जोरों पर है।वहीं खबर ये भी थी कि राघव और परणीति की शादी इस साल अक्टूबर में हो सकती है। शादी के कार्यक्रम शुरू करने से पहले दोनों अपने कामकाज खत्म कर लेना चाहते हैं। शादी को लेकर दोनों किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

AAP नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी तय? सांसद ने दी बधाई

इसे भी पढ़े :- दुबई इवेंट में मलाइका अरोड़ा के ग्लैमरस अवतार को देख बेकाबू हुई भीड़ , और सेल्फी लेने की होड़ में एक्ट्रेस को मारा धक्का

13 मई को परिणीति और राघव एक दूसरे से सगाई

पिछले दिनों दोनों के रोके को लेकर खबर सामने आई थी और दोनों की सगाई को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की सगाई की डेट सामने आ गई है। दोनों इसी महीने सगाई करने वाले हैं।

arineeti chopra raghav chadha Engagement

आपको याद हो तो कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दोनों का रोका हो चुका है। इसके बाद से फैंस इसे लेकर नए अपडेट्स का इंतजार कर रहे थे। अब उनकी सगाई को लेकर नई खबर सामने आई है, जिसमें दोनों की सगाई की डेट का खुलासा हो गया है।

Parineeti Chopra does not consider Raghav Chadha a politician. pic.twitter.com/94I0AfStMQ

— Hotstuff ™ 🇮🇳 (@Hotstuffvibe) April 3, 2023

 

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि परिणीति और राघव इसी महीने सगाई करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 13 मई को नई दिल्ली में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे से सगाई करेंगे। इस खबर से परिणीति के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

 परिणीति की अंगूठी ने सबका ध्यान खींचा
परिणीति की अंगूठी ने सबका ध्यान खींचा

हालांकि अब तक इसपर परिणीति चोपड़ा या राघव चड्ढा की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।पिछले महीने खबर आई थी कि एक निजी कार्यक्रम में दोनों का रोका हो चुका है।

Parineeti Chopra और Raghav Chadha को Harrdy Sandhu ने दी बधाई, कंफर्म हुई शादी की खबर!

इसके बाद परिणीति की अंगूठी ने सबका ध्यान खींचा। फैंस का मानना था कि दोनों ने चोरी छिपे रोका कर लिया है।

शादी की तैयारी करते दिखे राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा वीडियो हुआ वायरल-Raghav Chadha Parineeti Chopra was seen preparing for marriage video went viral

इसे भी पढ़े :- ईशा अंबानी ने ब्लैक गाउन में बेहद ही ग्लैमरस लुक में दिखी और बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस की चमक को फीकी पड़ी ईशा के सामने

राघव और परणीति की शादी इस साल अक्टूबर में

वहीं खबर ये भी थी कि राघव और परणीति की शादी इस साल अक्टूबर में हो सकती है। शादी के कार्यक्रम शुरू करने से पहले दोनों अपने कामकाज खत्म कर लेना चाहते हैं।

राघव और परणीति की शादी इस साल अक्टूबर में
राघव और परणीति की शादी इस साल अक्टूबर में

शादी को लेकर दोनों किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वे यूके में पढ़ाई कर रहे थे।

वो न्यूज कंफर्म है क्या?', राघव चड्ढा पर सवाल सुन शरमाईं परिणीति, बिना जवाब  दिए चली गईं - Parineeti chopra smiled when asked about aap leader raghav  chadha amid relationship ruomours said

ख़बरों के मुताबिक़, परिणीति चोपड़ा मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में पढ़ रही थीं तो वहीं राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स के स्टूडेंट रहे हैं। इसी साल जनवरी में लंदन में हुए यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड्स में दोनों शामिल हुए थे।

इसी साल जनवरी में लंदन में हुए यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड्स में दोनों शामिल
इसी साल जनवरी में लंदन में हुए यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड्स में दोनों शामिल

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel