सामंथा रुथ प्रभु की ‘शकुंतला’ की फोटो देख फिदा हुए फैंस,फिल्म की फाइनल कॉपी को देखने के बाद सामंथा हुई काफी भावुक

साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु लगातार अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म ‘शाकुंतलम’ में सामंथा ने मेनका और विश्वामित्र की बेटी शकुंतला की भूमिका निभाई है। हाल ही में, सामंथा ने फिल्म की फाइनल कॉपी देखी है और इसे देखने के बाद सामंथा काफी भावुक हो गई, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बयान किया है।सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही फिल्म शकुंतलम में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है और यह हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

'शाकुंतलम' की फाइनल कॉपी देख भावुक हुईं सामंथा
‘शाकुंतलम’ की फाइनल कॉपी देख भावुक हुईं सामंथा

इसे भी पढ़े :-बिग बॉस 16 के प्रतियोगी एंटरटेनमेंट की रात – हाउसफुल एपिसोड शूट के लिए फिर से साथ जाने ?

‘शाकुंतलम’ की फाइनल कॉपी देख भावुक हुईं सामंथा

हाल ही में, सामंथा रुथ प्रभु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म ‘शाकुंतलम’ की फाइनल कॉपी को देखने के बाद अपने विचार फैंस संग साझा किया है। सामंथा ने लिखा, ‘आखिरकार मैंने यह फिल्म देख ही ली।

शाकुंतलम’ की फाइनल कॉपी को देखने के बाद अपने विचार फैंस संग साझा
शाकुंतलम’ की फाइनल कॉपी को देखने के बाद अपने विचार फैंस संग साझा

इस फिल्म को देखने के बाद गुणशेखर गरु, अब तुम्हारे पास मेरा दिल है। यह कितनी खूबसूरत फिल्म है। हमारे महान महाकाव्यों में से एक है। इसे कितने प्यार से जीवंत किया गया है।’

सामंथा ने आगे लिखा, ‘मैं अपने परिवार और दर्शकों के इस फिल्म को देखने का इंतजार
सामंथा ने आगे लिखा, ‘मैं अपने परिवार और दर्शकों के इस फिल्म को देखने का इंतजार

सामंथा ने आगे लिखा, ‘मैं अपने परिवार और दर्शकों के इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं। जो भी यह फिल्म देखेगा वह इस प्यार भरी भावना में बह जाएगा। आप सभी बच्चे आप हमारी जादुई दुनिया से प्यार करने जा रहे हैं।

फिल्म देखेगा वह इस प्यार भरी भावना में बह जाएगा
फिल्म देखेगा वह इस प्यार भरी भावना में बह जाएगा

मैं दिल राजू गरु और नीलिमा को इस शानदार यात्रा के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। शाकुंतलम हमेशा मेरे करीब रहेगा।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

 

इसे भी पढ़े :-‘किसी का भाई किसी की जान’ प्रमोशन के लिए पूरी टीम के साथ पहुंचे ‘द कपिल शर्मा शो’ में ,पूजा हेगड़े और शहनाज गिल का भी दिखा किलर लुक

बोलीं- यह फिल्म हमेशा मेरे करीब रहेगी

फिल्म ‘शाकुंतलम’ निर्देशक गुणशेखर द्वारा निर्मित और निर्देशित है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। यह प्रोजेक्ट गुणशेखर के साथ सामंथा की पहली साझेदारी है।

शाकुंतलम हमेशा मेरे करीब रहेगा।’
शाकुंतलम हमेशा मेरे करीब रहेगा।’

इस फिल्म की कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की पौराणिक कथा से प्रेरित है और महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान ‘शाकुंतलम’ से ली गई है।

इस फिल्म की कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की पौराणिक कथा से प्रेरित
इस फिल्म की कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की पौराणिक कथा से प्रेरित

इस फिल्म में सामंथा और देव मोहन के अलावा अल्लू अरहा, सचिन खेडेकर, कबीर बेदी, डॉ. मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नागल्ला, जिशु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फिल्म 'शाकुंतलम' के हाल ही में रिलीज किए गए ट्रेलर में शकुंतला को मिला शाप, प्रेम में उनके साथ हुआ धोखा और उनकी जिंदगी की मुश्किलों को बखूबी से दिखाया गया है. (फोटो क्रेडिट : फिल्म शाकुंतलम टीम)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel