स्टेज शो के दौरान सपना चौधरी दिखाया डांस में ऐसा जलवा जिसे देख उनके ही चाहने वालो ने कर दी ऐसी गन्दी हरकत …….

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि हर जगह में अपने डांस से लोगों के दिलों में छा गई है। सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है। सपना ने अपने डांस से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। इनके डांस के लोग इतने दीवाने की इनकी कोई भी एलबम वीडियो आता है। तो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। आए दिन यूट्यूब चैनल पर सपना के लाइव डांस वीडियो देखने को मिलते हैं।इस वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’  पर डांस परफॉर्म करती दिख रही हैं। उन्होंने लाल रंग का सूट पहना हुआ है । सपना के डांस करने के दौरान एक व्यक्ति उनके बिलकुल करीब आ जाता है और सिर पर नोट रखने के साथ गलत तरीके से पास आने की कोशिश करने लगता है । उसे देखते ही सपना तुरंत अलर्ट हो जाती हैं और उस व्यक्ति को घूर कर देखने लगती हैं । जिसके बाद वो चला जाता है ।

सिर पर नोट रखने के साथ गलत तरीके से पास आने की कोशिश
सिर पर नोट रखने के साथ गलत तरीके से पास आने की कोशिश

इसे भी पढ़े :- चंदू चायवाला की बीवी बला की खूबसूरत दिखती है उनकी तस्वीरों को देख लोग कड़क चाय की ………

सिर पर नोट रखने के साथ गलत तरीके से पास आने की कोशिश

सपना के हरियाणवी गाने पर डांस लोगों को बहुत ही पसंद आता है। और इनका डांस वीडियो यूट्यूब चैनल पर आग की तरह फैल जाता है। वायरल हुए बहुत से वीडियो में यह एक वीडियो है।

स्टेज शो के दौरान सपना को कई बार दिलफेक आशिकों का भी सामना
स्टेज शो के दौरान सपना को कई बार दिलफेक आशिकों का भी सामना

इस वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’  पर डांस परफॉर्म करती दिख रही हैं। उन्होंने लाल रंग का सूट पहना हुआ है ।

उनके साथ एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ करने की कोशिश

सपना  ने अपनी लाइफ में कई सारे उतार चढ़ाव देखे हैं । सपना ने डांस करने का चुनाव उस दौरान किया जब उनकी परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी । उन्होंने अनगिनत स्टेज शो किए हैं । जिसकी शायद ही उनके फैंस गिनती कर पाए ।

स्टेज पर सपना चौधरी दिखा रही थीं लटके-झटके, पास में आकर एक शख्स करने लगा गंदी हरकत
स्टेज पर सपना दिखा रही थीं लटके-झटके, पास में आकर एक शख्स करने लगा गंदी हरकत

इन्ही स्टेज शो के दौरान सपना को कई बार दिलफेक आशिकों का भी सामना करना पड़ा । हाल ही में सपना का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सपना स्टेज पर डांस करती दिख रही हैं और उनके साथ एक व्यक्ति छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा है ।

सपना चौधरी के साथ स्टेज पर हुई बदतमीजी,
सपना के साथ स्टेज पर हुई बदतमीजी

इस वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’  पर डांस परफॉर्म करती दिख रही हैं। उन्होंने लाल रंग का सूट पहना हुआ है ।

इस वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग 'तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना'
इस वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’

इसे भी पढ़े :- मोनालिसा के बेडरूम की प्राइवेट तस्वीरें आयी सामने और ऐसी बोल्डनेस तस्वीरों ने लोगो के उडा दिए होश

हजारों लोगों के बीच में सपना चौधरी अपने हुस्न के जलवे बिखेर

सपना के डांस करने के दौरान एक व्यक्ति उनके बिलकुल करीब आ जाता है और सिर पर नोट रखने के साथ गलत तरीके से पास आने की कोशिश करने लगता है । उसे देखते ही सपना तुरंत अलर्ट हो जाती हैं और उस व्यक्ति को घूर कर देखने लगती हैं । जिसके बाद वो चला जाता है ।

सपना चौधरी ने अपने डांस से सभी लोगों का दिल जीत
सपना  ने अपने डांस से सभी लोगों का दिल जीत

इस वीडियो में सपना के लाइव डांस को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई है। हजारों लोगों के बीच में सपना अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही है।

हजारों लोगों के बीच में सपना अपने हुस्न के जलवे बिखेर
हजारों लोगों के बीच में सपना अपने हुस्न के जलवे बिखेर

सपना चौधरी ने अपने डांस से सभी लोगों का दिल जीत लिया। लोगों को सपना का मस्ती भरा डांस बेहद पसंद आता है। सभी इनके डांस को देखकर अपने दिल हार जाते हैं।

सपना चौधरी कर रही थीं स्टेज पर परफॉर्म, शख्स ने की बदतमीजी, VIDEO वायरल |  Jansatta

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel