अपनी 88 साल की फैंस से मिलने पहुंचे धोनी,साउथ की अभिनेत्री और नेता खुशबु सुंदर की सास……

महेंद्र सिंंह धोनी का भला आज के समय कौन फैन नहीं होगा. बच्चों से लेकर उम्रदराज लोग आज सभी माही के फैन है. और माही भी अपने फैन को निराश नहीं करते. इस बार का अपनी आखरी IPL खेल रहे धोनी को हर कोई फैंस देखना चाहता है. हाल ही में धोनी अपनी 88 साल की फैंस से मुलाकात की जो कि साउथ की अभिनेत्री और नेता खुशबु सुंदर की सास हैं.खुशबू सुंदर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से धोनी से मुलाकात की तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में धोनी उनके घर पर उनकी सास के साथ नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “हीरो बनाए नहीं जाते, वे पैदा होते हैं. धोनी यह साबित करते हैं.

अपनी 88 साल की फैंस से मिलने पहुंचे धोनी
अपनी 88 साल की फैंस से मिलने पहुंचे धोनी

इसे भी पढ़े :- अपने बेटे युग के साथ बालकनी में पंजा लड़ाते दिखे अजय देवगन,उन दोनों की बॉन्डिंग को देख फैंस हुई इम्प्रेस

अपनी 88 साल की फैंस से मिलने पहुंचे धोनी

हमारे सीएसके के थाला धोनी के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. वह मेरी सास से मिले, जो 88 साल की हैं, जो धोनी की पूजा करती हैं. माही, आपने उनके जीवन में अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों से कई और साल जोड़ दिए हैं. इसके लिए आपको मेरा प्रणाम. इसे संभव बनाने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स को मेरा आभार.”

एमएस धोनी ने बीजेपी नेता की सास से की मुलाकात,
एमएस धोनी ने बीजेपी नेता की सास से की मुलाकात,

41 साल के धोनी मौजूदा आईपीएल में शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने आखरी मैच में 17 गेंदों में नाबाद 32 रनों की पारी खेली और मैच को आखरी गेंद तक खींचा.

सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज की.
सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज की.

अब तक धोनी ने तीन पारियों में लगभग 215 की स्ट्राइक रेट से 58 रन बनाए हैं, जिसमें छह छक्के और दो चौके शामिल हैं. रॉजस्थान के खिलाफ धोनी का बतौर कप्तान 200वां मैच था.

इसे भी पढ़े :- कैटरीना कैफ और विक्की कौशल देर रात एयरपोर्ट पर आये नजर स्टाइलिश लुक में

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने शेयर की तस्वीरें

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 में चार में दो मुकाबले जीत कर पॉइंट्स टेबल में इस समय पांचवें स्थान पर है.

महेंद्र सिंह धोनी ने 7 नंबर को ही क्यों चुना? खुद बताई अपने जर्सी नंबर की कहानी - ms dhoni chennai super kings captain reveals about his jersey number before start of

पहले मैच में गुजरात टाइंटस से मिली हार के बाद चेन्नई की टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज की.

मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम को हार का सामना
मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम को हार का सामना

हालांकि, बुधवार (12 अप्रैल) को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम को हार का सामना करना पड़ा.

एमएस धोनी ने आइपीएस अधिकारी पर ठोका 100 करोड़ का मानहानि मुकदमा, धोनी पर लगाए थे गंभीर आरोप

धोनी ने इस मैच के आखिरी ओवर में दो छक्के लगाकर टीम को जीत के करीब ला दिया था, लेकिन अंत में टीम 3 रन से हार गई.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel