देबिना बनर्जी अपनी क्यूट सी बेटी लियाना संग कामधेनू गाय को दुलारती दिखीं मां बेटी के वीडियो पर फैंस खूब लुटा रहे हैं प्यार

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी  इन दिनों अपनी लाइफ का खूबसूरत फेज एन्जॉय कर रही हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस इसी साल एक प्यारी सी बेटी लियाना की मां बनी हैं और जल्द ही वो दूसरी बार मां बननेवाली हैं, जिसे लेकर एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस अपना बेहद ख्याल रख रही हैं और समय-समय पर अपनी प्रेगनेंसी का एक्सपीरियंस फैंस के साथ साझा कर रही हैं और बेबी बंप के साथ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रही हैं। इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी लियाना के साथ एक बेहद क्यूट सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक कामधेनू गाय को प्यार करती नज़र आ रही हैं। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

बेटी लियाना संग कामधेनू गाय को दुलारती दिखीं देबिना
बेटी लियाना संग कामधेनू गाय को दुलारती दिखीं एक्ट्रेस

इसे भी पढ़े:- नोरा फतेही ने पब्लिक के बीच पहनी इतनी टाइट ड्रेस कैमरे में दिखने लगे प्राइवेट पार्ट,ऐसे हॉट ड्रेस में छुड़ाया फैंस का पसीना

बेटी लियाना संग कामधेनू गाय को दुलारती दिखीं देबिना बनर्जी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बेटी एक झूले पर बैठी हैं और उनकी लाडली लियाना उनकी गोद में हैं। उनके झूले के पास गाय की बछिया बंधी हुई है और देबिना उस बछिया को प्यार से दुलारती नज़र आ रही हैं।

देबिना उस बछिया को प्यार से दुलारती नज़र आ रही हैं.
एक्ट्रेस उस बछिया को प्यार से दुलारती नज़र आ रही है

एक्ट्रेस बार बार गाय को प्यार से सहला रही हैं और ये देखकर लियाना खुश हो रही हैं। लियाना की खुशी वीडियो में साफ देखी जा सकती है।

देबिना बार बार गाय को प्यार से सहला
देबिना बार बार गाय को प्यार से सहला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बेटी एक झूले पर बैठी हैं और उनकी लाडली लियाना उनकी गोद में हैं। उनके झूले के पास गाय की बछिया बंधी हुई है और देबिना उस बछिया को प्यार से दुलारती नज़र आ रही हैं।एक्ट्रेस बार बार गाय को प्यार से सहला रही हैं और ये देखकर लियाना खुश हो रही हैं। लियाना की खुशी वीडियो में साफ देखी जा सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में देबिना ने लिखा है, “जय कामधेनु गाय नमो नमः.” फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। ख़ासकर लियाना का रिएक्शन उन्हें बेहद पसंद आ रहा है।

इसे भी पढ़े:- माला सिन्हा संग सुहागरात वाले सीन में धर्मेंद्र की हालत थी ऐसी खराब, शर्म के मारे लाल पड़ गया था चेहरा धम्रेंद्र का ?

मां बेटी के वीडियो पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार

लुक की बात करें तो गोल्डन बॉर्डर वाली रेड कलर की फ्लोई ड्रेस में देबिना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। वहीं लियाना ने भी ट्विनिंग करते हुए रेड ड्रेस पहनी है और प्यारी सी डॉल लग रही हैं।
वैसे दो दिन पहले ही देबिना के गोद भराई की रस्म निभाई थी।

जिसकी कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। ये वीडियो उसी दिन का लग रहा है, जिसमें देबिना बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं। अपनी मां को गाय को प्यार से सहलाता देख लियाना बेहद खुश हो रही हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel