बॉलीवुड के सितारे में सलमान खान-आलिया भट्ट से लेकर कियारा-सिद्धार्थ तक चढ़ा ऐसा रंग होली का और सभी ने फेन्स को कहा होली के ढ़ेर सारी शुभकामनाएं

होली की हर जगह धूम है, बॉलीवुड एक्टर्स भी इसमें रंगे हुए हैं।बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी फैंस को बधाई दी। कियारा ने अपनी हल्दी फंक्शन की तस्वीरों को शेयर कर फैंस को विश किया। दोनों इस फोटो में प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फोटो शेयर किया, जहां दोनों को होली के रंगों में रंगे हुए देखा जा सकता है। इस फोटो को शेयर कर सिद्धार्थ ने लिखा, ”मिसेज के साथ पहली होली’।एक्टर के इस पोस्ट पर लोगों ने ढेरों कमेंट्स किए हैं।

इस फोटो को शेयर कर सिद्धार्थ ने लिखा, ''मिसेज के साथ पहली होली
इस फोटो को शेयर कर सिद्धार्थ ने लिखा, ”मिसेज के साथ पहली होली

इसे भी पढ़े :- दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बेहद खास अंदाज में मनाई होली, और अपने आने वाले मेहमान को यूं किया विश दोनों ने अपने हाथ से बेबी बंप पर दिल बनाया

सलमान खान-आलिया भट्ट से लेकर कियारा-सिद्धार्थ तक होली पर

करिश्मा कपूर ने भी होली खेलते हुए फोटो शेयर की. सफेद सूट में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं। फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा- कैसे ये शुरू हुआ और कैसे ये शुरू हुआ और कैसा ये जा रहा है।

  करिश्मा कपूर ने भी होली खेलते हुए फोटो शेयर की.
करिश्मा कपूर ने भी होली खेलते हुए फोटो शेयर की.

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर अपने बच्चों के साथ कैंडिड अंदाज में नजर आईं।उन्होंने फैंस को होलीविश करते हुए लिखा- मैं इंतजार नहीं सकती होली खेलकर थकने के बाद नींद लेने का. मिस यू सैफू।

मैं इंतजार नहीं सकती होली खेलकर थकने के बाद नींद लेने का. मिस यू सैफू. 
मैं इंतजार नहीं सकती होली खेलकर थकने के बाद नींद लेने का. मिस यू सैफू.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने होली पर एक सिंपल सी फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की। सलमान ने अपनी इस लेटेस्ट फोटो के साथ कैप्शन में लिखा … है- मेरी तरफ से सभी को होली के ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक,
अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक,

इसे भी पढ़े :- होली में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को लगाया रंग, फैमिली मेंबर्स के सभी के चेहरे रंग से रंगे नजर लोगों ने कहा- ‘अब दुख खत्म हो गया’

बॉलीवुड एक्टर्स  होली पर झूमती दिखाई

कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट इन दिनों कश्मीर में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। जहां से उन्होंने एक फोटो शेयर कर फैंस को होली की बधाई दी आलिया पिंक कलर के कपड़ों में काफी चमकती दिखीं और साथ में एक छाता भी लिया हुआ है।

फोटो शेयर कर फैंस को होली की बधाई दी
फोटो शेयर कर फैंस को होली की बधाई दी

एक्ट्रेस के साथ उनकी मां, पापा, बहन और पालतू जानवर भी स्माइल करते दिखे।कृति ने लिखा- हैप्पी ..हैप्पी होली हमारी ओर से आपको।

कृति ने लिखा- हैप्पी ..हैप्पी होली हमारी ओर से आपको.
कृति ने लिखा- हैप्पी ..हैप्पी होली हमारी ओर से आपको

शिल्पा शेट्टी हर त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाती हैं. होली पर भी शिल्पा मस्ती में झूमती दिखाई दीं।अपने बच्चों के साथ खेलती शिल्पा ने वीडियो शेयर कर सेलिब्रेशन की झलक दिखाई और फैंस को विश किया।

होली पर भी शिल्पा मस्ती में झूमती दिखाई दीं.
होली पर भी शिल्पा मस्ती में झूमती दिखाई दीं.

भूमि पेडनेकर एक वीडियो शेयर किया है, जहां वो रंगों को उड़ाती दिख रही हैं. सूट-दुपट्टा-झुमका में भूमि बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस को विश कर भूमि ने ने लिखा हैप्पी होली।

फैंस को विश कर भूमि ने ने लिखा हैप्पी होली.
फैंस को विश कर भूमि ने ने लिखा हैप्पी होली

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel