बॉबी देओल की पत्नी तान्या दिखने में इतनी खूबसूरत है कि उनके आगे बॉलीवुड की कई हसीनाएं फीकी पड़ जाएंगी

बॉबी देओल की पत्नी देखने में अभिनेत्रियों से कम खूबसूरत नहीं हैं। इसके बावजूद भी वह हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं।बॉबी देओल बॉलीवुड की दुनिया का एक बहुत बड़ा नाम है और बॉबी देओल ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. वह भले फिल्मों से दूर रहती हो लेकिन बिजनेस में वह अव्वल है।बेहद कम लोग यह बात जानते है लेकिन यह बात सच है कि बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल एक अच्छी बिजनेसमैन है। वहीं कई बार बॉबी देओल अपनी पत्नी के साथ नजर आते हैं।बॉबी देओल और तान्या ने लव मैरिज किया था। बॉबी देओल दोस्तों के साथ रेस्तरां गए थे। उसी दौरान उन्होंने पहली बार तान्या देओल को देखा था।बॉबी ने वहीं तान्या को देखा और उन्हें पहली नजर में प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से बातचीत शुरू किया था। वहीं साल 1996 में बॉबी और तान्या ने शादी कर ली।

Who is Bobby Deol Wife Tanya Ahuja | कौन हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या आहूजा

इसे भी पढ़े :- जमीन पर सोने और महंगी शराब के शौकीन थे राज कपूर, जानिए उनके जीवन से जुड़े दिलचस्प किस्से शो मैन के

बेहद खूबसूरत है बॉबी देओल की पत्नी तान्या

तान्या भले फिल्मों से दूर है लेकिन वह बिजनेस घराने से आती है। तान्या के पिता देवेंद्र आहूजा 20th सेंचुरी फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के एमजी थे। इसके अलावा वह सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर भी थे।

एेसा काम करती है बॉबी देओल की पत्नी, बुरे वक्त में दिया पति का साथ bobby deol wife tanya bollywood Tadka

अगस्त 2010 में हार्ट अटैक से देवेंद्र का निधन हो गया। तान्या खुद भी एक अच्छी बिजनेस विमेन है। तान्या का खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है। वह अपने बिजनेस से काफी अच्छी कमाई करती हैं।

पापा धर्मेन्द्र के साथ रिश्ते पर बोले बॉबी देओल, कहा- इस वजह से मैं कभी उनसे खुलकर बात नहीं कर पाया | Bobby deol opens up on Father Dharmendra and his Relation KPG

आपको बता दें कि तान्या कॉस्ट्यूम डिजाइन भी करती हैं। फिल्म ‘जुर्म’ और ‘नन्हे जैसलमेर’ में उन्होंने बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर काम किया था। खूबसूरत होने के साथ ही वह काफी ज्यादा टैलेंटेड भी है।तान्या देओल की जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया के जरिए सामने आती है फैन्स उस पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

bobby deol wife tanya deol, अर्जुन-कार्ला की शादी में बॉबी देओल की पत्नी ने मचाया गदर, साड़ी में लगीं इतनी सुंदर कि दुल्हन भी पड़ गई फीकी - bobby deols wife tanyaबॉबी देओल बॉलीवुड की दुनिया का एक बहुत बड़ा नाम है और बॉबी देओल ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। बॉबी देओल की पत्नी देखने में बेहद खूबसूरत है और वह एक बहुत बड़े बिजनेसमैन है।आपको बता दें कि बॉबी देओल की पत्नी देखने में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती और उनकी खूबसूरती के आगे कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फेल है।

बॉलीवुड की हसीनाओं से कम नहीं हैं बॉबी देओल की पत्नी, चलाती है ये बिजनैस see the pictures of bobby deol wife tanya bollywood Tadka

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बॉबी देओल कई मौकोंपर पत्नी तान्या देओल के साथ नजर आते हैं।उनकी पत्नी तान्या खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।तान्या देओल की जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया के जरिए सामने आती है फैन्स उस पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

चांद से चमकते चेहरे के आगे बॉलीवुड की कई हसीनाएं हैं फेल

तान्या यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर लगातार तस्वीरें शेयर की जाती हैं।तान्या देओल की फिर से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।सभी तस्वीरों में वो कमाल की लग रही हैं।

इस अभिनेता की पत्नी है बड़ी बिज़नेसमैन कमाती है करोड़ो रुपए, देखिए तस्वीरें जो दिखने में किसी एक्ट्रेस से नहीं हैं कम ... - Newstrend

 

इसे भी पढ़े :-अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका और विराट की क्यूट तस्वीरें इन तस्वीरों के साथ एक्टर्स ने कैप्शन दिया, “पहाड़ों में एक पहाड़ है, जिसके ऊंचाई पर कोई नहीं है

ज्यादातर तस्वीरों में वो पति बॉबी देओल के साथ ही नजर आ रही हैं।दोनों के बीच हमेशा कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है।बताया जाता है कि बॉबी देओल और तान्या की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और यहीं से दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ने लगे।

बॉबी देओल की पत्नी के आगे फीकी है टॉप एक्ट्रेस की भी चमक, खूबसूरती ऐसी कि होश उड़ जाएं- देखें 10 तस्वीरें

बताया जाता है कि तान्या का फर्नीचर के अलावा होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है।उनके शोरूम का नाम ‘द गुड अर्थ’ है और उनके क्लाइंट की लिस्ट में बड़े-बड़े सितारे शामिल हैं।

बॉबी देओल ने पत्नी तान्या और परिवार संग मनाई शादी की 22वीं सालगिरह, देखिए खूबसूरत तस्वीरें/ Bobby Deol And Wife Tanya Deol Celebrates 22th Marriage Anniversay See Pics

तान्या देओल इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ साथ वह कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं.अपने बिजनेस के जरिए वो करोड़ों कमाती हैं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel