बिपाशा ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का क्यूट सा चेहरा, फैंस और सेलेब्स ने लुटाया जमकर प्यार

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार कपल बिपाशा बसु  और करण सिंह ग्रोवर  ने पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी देवी का वेलकम किया था। तब से ये जोड़ा अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को अपनी लिटिल मिस सनशाइन की झलक देता रहा है। हालांकि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पोस्ट पर बेटी का चेहरा छुपाए हुए रखा था और फैंस देवी का फेस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे। फाइनली कपल ने अपनी लाडली देवी का चेहरा दिखा दिया है।इस तस्वीर के साथ बिपाशा ने कैप्शन में लिखा है, “हैलो वर्ल्ड … मैं देवी हूं.” बिपाशा बसु द्वारा शेयर की गई प्यारी तस्वीरों में देवी बसु सिंह ग्रोवर बेबी पिंक ड्रेस में सुपर क्यूट लग रही हैं।

बिपाशा ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा
बिपाशा ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा

इसे भी पढ़े :- पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स में सुपर स्टाइलिश चार्मिंग दिवा अवॉर्ड मिला शहनाज गिल को

बिपाशा ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा

बिपाशा ने 5 अप्रैल बुधवार की रात को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारी सी तस्वीर के साथ अपनी नन्ही सी बेटी देवी का चेहरे रिवील कर दिया है।इस तस्वीर के साथ बिपाशा ने कैप्शन में लिखा है, “हैलो वर्ल्ड … मैं देवी हूं.” बिपाशा बसु द्वारा शेयर की गई प्यारी तस्वीरों में देवी बसु सिंह ग्रोवर बेबी पिंक ड्रेस में सुपर क्यूट लग रही हैं।

बिपाशा बसु ने बेटी देवी के हाथ-पैरों की करवाई कास्टिंग, Video शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात - NamanBharat

जिस पर लिखा है ‘डैडीज प्रिंसेस.’ बिपाशा ने अपनी लाडली का मैचिंग हेयरबैंड से लुक कंपलीट किया है. पहली तस्वीर में देवी अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह कैमरे के लेंस को गौर से देखती नजर आ रही हैं।

बिपाशा ने अपनी लाडली का मैचिंग हेयरबैंड से लुक कंपलीट
बिपाशा ने अपनी लाडली का मैचिंग हेयरबैंड से लुक कंपलीट

इसे भी पढ़े :-जाह्नवी कपूर बालों के लहराते हुई दिखीं येलो ड्रेस में , कैमरे के सामने किलर पोज देकर फेन्स के दिलो में लगाई आग

फैंस और सेलेब्स ने लुटाया प्यार

वहीं बिपाशा-करण की बेटी का चेहरा देखने के बाद सेलेब्स और फैंस भी जमकर उन पर प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “ ये तो बहुत प्यारी परी है.” वहीं राजीव दतिया ने लिखा, “ सो क्यूट.” एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने लिखा, “ सबसे प्यारी छोटी मंचकिन, देवी को प्यार और आशीर्वाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को प्यार हो गया था. इस कपल ने 30 अप्रैल 2016 को मुंबई में शादी की थी।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स

शादी के छह साल बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स बने थे।

नन्ही बच्ची को कंधों पर बैठाकर खिंचवाई फोटो, बिपाशा बसु ने दिखाई बाप-बेटी के प्यार की झलक; बोलीं- देवी का पापा - bipasha basu daughter devi sitting on father karan ...बिपाशा ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिये अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सभी अपडेट शेयर किए थे। वहीं जब करण और बिपाशा ने अपनी बेटी की खबर शेयर की तो फैंस ने उन्हें खूब बधाई दी थी।

Bipasha Basu endless talks with daughter video Bipasha Basu with daughter devi cute video - Hindi Filmibeat

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel