जाह्नवी कपूर को लेकर बड़ा खुलासा, 25 साल की उम्र में 4 मर्दों से बना चुकी है सबंध

जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्रियां कहा जाता है उन्होंने अपने करियर में बेहद ही कम समय में अपना एक बहुत बड़ा नाम बना लिया है जिसके चलते आज पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें जान चुकी है।जाह्नवी ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत धड़क” फिल्म देखी थी जो लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी की थी। लेकिन क्या आप जानते हैं जाह्नवी कपूर ने कम उम्र में ही 4 मर्दों के साथ अपने नाजायज संबंध बना चुकी है।जाह्नवी कपूर अपने फिल्म करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने डेटिंग लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी है।इस फिल्म के बाद जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर चलिए यह अफवाह फैलाई जा रही थी कि जाह्नवी इशान खट्टर को डेट कर हालांकि बाद में यह खबरें भी आना शुरू हो गई थी कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत में सबसे पहली फिल्म ” धड़क”
जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत में सबसे पहली फिल्म ” धड़क”

इसे भी पढ़े :- चंदू चायवाला की बीवी बला की खूबसूरत दिखती है उनकी तस्वीरों को देख लोग कड़क चाय की ………

25 साल की उम्र में 4 मर्दों से बना चुकी है संबंध जाह्नवी कपूर

जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत में सबसे पहली फिल्म ” धड़क” जिसके बाद उन्होंने कम समय में ही अपना नाम बना लिया था।

इस फिल्म के बाद जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर चलिए यह अफवाह फैलाई जा रही थी कि जाह्नवी इशान खट्टर को डेट कर हालांकि बाद में यह खबरें भी आना शुरू हो गई थी कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप की करण जौहर के शो में बताई
उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप की करण जौहर के शो में बताई

इशान खट्टर से ब्रेकअप करने के बाद जाह्नवी साल 2018 अपने दोस्त अक्षत रंजन के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

जब भरी महफिल में बायफ्रेंड शिखर को जान्हवी कपूर ने किया था किस, वायरल हुईं  तस्वीरें | Janhvi kapoor intimate photos with boyfriend Shikhar Pahariya  goes viral | TV9 Bharatvarsh उस वक्त जाह्नवी कपूर अक्षित रंजन की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। लेकिन इस बात को जब जाह्नवी को पता चला तो उन्होंने कहा कि अक्षत उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं।

शिखर पहाड़िया को सिर्फ जानवी ही नहीं डेट कर
शिखर पहाड़िया को सिर्फ जानवी ही नहीं डेट कर

एक समय में जाह्नवी कपूर शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थी उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप की करण जौहर के शो में बताई थी इतना ही नहीं शिखर पहाड़िया को सिर्फ जानवी ही नहीं डेट कर रही थी।

ग्रीन कलर के लहंगे में जाह्नवी कपूर ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें  वायरल | janhvi kapoor bold look in lehenga photos goes viral

इसे भी पढ़े :- चंदू चायवाला की बीवी बला की खूबसूरत दिखती है उनकी तस्वीरों को देख लोग कड़क चाय की ………

जाह्नवी ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत धड़क

उन्होंने शो में बताया कि सारा अली खान भी शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है यह खबर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी होने लगी थी।

जाह्नवी कपूर ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत धड़क
जाह्नवी कपूर ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत धड़क

आपको बता दें कि हाल ही में ओरहान अवतारमणि (उड़ी) ने हैलोवीन पार्टी में अरेंज रंग की ड्रेस पहन रखी की थी और इस पार्टी के दौरान लोगों का कहना है।

शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में
शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में

कि जाह्नवी ओरी को डेट कर रही हैं। उन्हें दिवाली पार्टी में भी साथ देखा गया था।जाह्नवी कपूर का कातिल लुक हुआ Viral

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel