भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिकिनी में दिखाई दिलकश अदाएं और उनकी बोल्ड तस्वीरें ने उड़ा दिए फेन्स के होश

भोजपुरी फिल्मों के अलावा नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं।ये पहली बार नहीं है जब भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है, इससे पहले भी उनकी हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।बीते शनिवार नम्रता मल्ला ने ब्लैक बिकिनी में पहने अपनी बेहद बोल्ड फोटोशूट शेयर किया। नम्रता के इंस्टाग्राम पर लाखों में फॉलोअर्स हैं, जो उनकी पोस्ट को मिनटों में वायरल कर देते हैं।लेटेस्ट फोटो पर भी नम्रता को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।फोटो में देखा जा सकता है कि नम्रता ने अपने बाल खुले रखे हैं और ब्लैक सनग्लास पहना हुआ है. उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।

Namrata Malla : नम्रता मल्ला ने ब्लैक बिकिनी में दिखाई दिलकश अदाएं, टोंड फिगर ने काटा बवाल

इसे भी पढ़े :-रुबीना दिलैक ने बोल्ड लुक की फोटोज को देखकर फैंस हुए मदहोश लेकिन अपने इस ऑउटफिट की वजह से हुई ट्रोल

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपना बोल्ड फोटोशूट

ये पहली बार नहीं है जब भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है, इससे पहले भी उनकी हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

समंदर किनारे नम्रता मल्ला की अदाएं - Bhojpuri actress namrata shared bikini  video enjoying at yacht tmova

बीते शनिवार नम्रता मल्ला ने ब्लैक बिकिनी में पहने अपनी बेहद बोल्ड फोटोशूट शेयर किया।Namrata Malla raises the temperature with THESE pics | Times of India

हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नम्रता के इंस्टाग्राम पर लाखों में फॉलोअर्स हैं, जो उनकी पोस्ट को मिनटों में वायरल कर देते हैं।लेटेस्ट फोटो पर भी नम्रता को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। फोटो में देखा जा सकता है कि नम्रता ने अपने बाल खुले रखे हैं और ब्लैक सनग्लास पहना हुआ है।उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।

1 Latest Namrita Malla hot image: नम्रता मल्ला ने बिना ब्लाउज़ शेयर की फोटो  - द भोजपुरिया

भोजपुरी फिल्मों के अलावा नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। तस्वीरों के अलावा उनके वीडियो भी खूब पसंद किए जाते हैं।

Namrata Malla Sizzling Moves: नम्रता मल्ला ने एक बार फिर तबले पर थिरकाई  कमरिया, घाघरा चोली पहन हॉट फिगर को किया फ्लॉन्ट

अक्सर उन्हें अलग-अलग गाने पर डांस करते देखा जाता है। नम्रता, भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक है।

नम्रता मल्ला ने ब्लैक बिकिनी पहन दिखाया कर्वी फिगर, भोजपुरी एक्ट्रेस की  तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।नम्रता रोजाना अलग-अलग आउटफिट में नजर आती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

इसे भी पढ़े :-रुबीना दिलैक ने बोल्ड लुक की फोटोज को देखकर फैंस हुए मदहोश लेकिन अपने इस ऑउटफिट की वजह से हुई ट्रोल

लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए नम्रता ने कैप्शन में लिखा, ‘जब मौसम ठंडा हो तो अपने दिल को गरम रखो।’ नम्रता की तस्वीरों पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

नम्रता मल्ला का ब्रालेस किलर लुक, फैन्स बोले- सब पर भारी आपका जलवा -  Namrata malla braless photos viral bhojpuri queen fans says jalwa hai  khesari lal yadav instagram tmovk

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel