आयुष्मान खुराना के पिता का हार्ट अटैक से हुआ निधन उनके परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता व प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी. खुराना का निधन हो गया. हार्ट अटैक के चलते उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. दो दिन अस्पताल में इलाज चलने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया. पंडित पी  का अंतिम संस्कार शाम 5.30 बजे मनीमाजरा श्मशान घाट पर किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान के पिता को दिल की बीमारी थी. वो दो दिन से वेंटिलेटर पर थे आज सुबह वेंटिलेटर ने भी काम करना बंद कर दिया.आयुष्मान अपने पिता ज्योतिषाचार्य पी खुराना के बेहद करीब थे। आयुष्मान  के पिता ज्योतिषी पी खुराना को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस पोस्ट शेयर कर रहे हैं। ज्योतिषाचार्य पी  लंबे समय से लाइलाज बीमारी से जूझ रहे थे।

आयुष्मान खुराना पर टूटा दुखों का पहाड़,
आयुष्मान खुराना पर टूटा दुखों का पहाड़

इसे भी पढ़े :- अंकिता लोखंडे रोमांटिक हुईं पति विक्की जैन के संग ‘जब वी मेट’के गाने पर, दोनों का फिल्मी अंदाज फैन्स को खूब भाया

आयुष्मान खुराना पर टूटा दुखों का पहाड़

आयुष्मान अक्सर अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते थे।आयुष्मान खुराना के पिता प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी का चंडीगढ़ में शुक्रवार सुबह निधन हो गया। ज्योतिषी पी खुराना लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे।

सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस पोस्ट शेयर
सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस पोस्ट शेयर

आयुष्मान और अपारशक्ति  के पिता ज्योतिषी पी  को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस पोस्ट शेयर कर रहे हैं। ज्योतिषाचार्य पी लंबे समय से लाइलाज बीमारी से जूझ रहे थे।

ayushmann father passes away- India TV Hindi

इसे भी पढ़े :- जूही चावला की बेटी ने कर ली है ग्रैजुएशन ,किंग खान भी खान खुशी से झूम उठे बोले- जश्न के लिए इंतजार …….

ज्योतिषी पी खुराना लंबे समय से बीमारी से जूझ

पिता के निधन पर अपारशक्ति के प्रवक्ता का बयान सामने आया है। इस बयान में लिखा है, ‘गहरे दुख के साथ हम यह सूचित कर रहे हैं कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता, ज्योतिषी पी खुराना का आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में एक लंबी लाइलाज बीमारी के कारण निधन हो गया।

ज्योतिषाचार्य पी खुराना लंबे समय से लाइलाज बीमारी से जूझ
ज्योतिषाचार्य पी खुराना लंबे समय से लाइलाज बीमारी से जूझ

हम व्यक्तिगत नुकसान के इस समय में आपकी सभी प्रार्थनाओं और समर्थन के ऋणी हैं।’ आयुष्मान अपने पिता के बेहद करीब थे और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे।

आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना एक मशूहर ज्योतिषी
आयुष्मान  के पिता पी खुराना एक मशूहर ज्योतिषी

आयुष्मान के पिता पी खुराना एक मशूहर ज्योतिषी थे। एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया था कि उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही पिता ने भविष्यवाणी की थी कि वह एक्टर बनेंगे। आयुष्मान ने बताया था कि जब वह अपने पिता के साथ एक बार मुंबई आए थे तो उन्होंने किसी को बहुत गर्व के साथ बताया था कि उनका बेटा एक दिन बड़ा स्टार बनेगा।

आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब
आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब

इतना ही नहीं ज्योतिषाचार्य पी  से मिलने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे भी जाते थे। आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन के दिनों में उनके पिता स्ट्रिक्ट हुआ करते थे।

रियल लाइफ में स्पर्म डोनेट कर चुके हैं आयुष्मान खुराना, बोले- विकी डोनर 2  बननी चाहिए - ayushmann khurrana talks about 10 years in bollywood career  movies social issues tmovp - AajTak बचपन की पिटाई याद करते एक्टर ने मजाक में कहा था कि नॉर्थ इंडियन मम्मी-पापा अक्सर अपने बच्चों को चप्पलों से पीटते हैं क्योंकि यह परवरिश का हिस्सा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे

Join WhatsApp Channel