अरमान मालिक की पत्नी दूसरी बार माँ बनी और पायल ने जुड़वाँ बच्चो में एक बेटा और बेटी को दिया जन्म

फेमस युट्यूबर, अरमान मलिक के सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फैंस देखने को मिलते हैं। बता दें एक्टर के 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है, वही यूट्यूब पर एक्टर लोगों को एंटरटेन करते नजर आते है। अपनी दो पत्नियों, पायल और कृतिका और एक बेटे, चिरायु मलिक के साथ अरमान खुशी से रह रहे है।तो वही हाल ही में अरमान मालिक के घर किलकारी गुंजी थी जहा कृतिका ने के बेटे को जनम दिया था और बेटे के जन्म से लेकर उसकी हेल्थ तक की अपडेट अरमान देते रहते है। बता दे, अरमान की पहली पत्नी पायल अब दूसरी माँ बन चुकी है।व्लॉग के आखिर में आखिरकार अरमान मलिक की बहन रिवील करती हैं कि पायल को एक बेटा और बेटी हुई है. अरमान मलिक और उनका पूरा परिवार इससे काफी खुश होता है और हॉस्पिटल में हड़कंप मचा देता है. पायल मलिक भी डिलीवरी से पहले उम्मीद जता रही थीं कि उन्हें एक बेटी होगी. सभी चाहते थे कि उन्हें एक बेटी हो जाए. अब आखिरकार उनकी ये मुराद भी पूरा हो गई.

पायल को एक बेटा और बेटी हुई
पायल को एक बेटा और बेटी हुई

इसे भी पढ़े :- पूजा हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की जिसमे एक्ट्रेस ब्लू कलर का सूट पहने बला की खूबसूरत दिखी

अरमान मालिक की पत्नी दूसरी बार माँ बनी

अरमान ने इस गुड न्यूज़ को फैंस के साथ शेयर किया है। बता दे, अब अरमान चार बच्चों के पिता बन चुके है पिता बने अरमान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमे वो अपनी पत्नी कृतिका और बेटे के सेठ नजर आ रही है और इस तस्वीर में पायल हॉस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आ रही है।

अरमान मालिक की पत्नी दूसरी बार माँ बनी
अरमान मालिक की पत्नी दूसरी बार माँ बनी

अरमान मालिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है जिसकी खुशखबरी शेयर कर उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है कि गेस करिये बेबी बॉय या बेबी गर्ल?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

इसे भी पढ़े :- विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने RCB की जीत के बाद कुछ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

पायल ने जुड़वाँ बच्चो में एक बेटा और बेटी को दिया जन्म

इससे पहले पायल ने एक व्लॉग के जरिए बताया था कि उनकी डिलीवरी एक मई को होनी है। लेकिन अब अरमान की दोनों पत्नियों ने बच्चे को अप्रैल में जन्म दिया है।


बता दे, दूसरी बात माँ बनी पायल की पहली डिलीवरी ivf के जरिये हुई थी। वही दूसरी बार उन्हें डॉक्टर्स ने न सुन्ना पड़ा था। इन सभी कॉम्प्लीकेशन्स के बाद अब पायल हैप्पिली दूसरी बार माँ बनी है।

अरमान मलिक अब चार-चार बच्चों के पिता बन चुके
अरमान मलिक अब चार-चार बच्चों के पिता बन चुके

अरमान मलिक अब चार-चार बच्चों के पिता बन चुके हैं. पायल से उन्हें एक बेटा भी है, जिसका नाम चिरायु मलिक है. वहीं कुछ दिन पहले कृतिका मलिक भी एक बेटे की मां बनीं.

उनके बेटे का नाम जैद मलिक है. अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां अपने नन्हे-मुन्ने के आने से बहुत खुश हैं. फैंस को उनके जुड़वा बच्चों को देखना का बेसब्री से इंतजार हैहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।.

Join WhatsApp Channel