शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी कपल ने पैरेंट्स बनने की खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर की

शादी के 18 साल बाद एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी पहली बार पैरेंट्स बने हैं। उनके घर पर एक बहुत ही प्यारी बेटी ने जन्म लिया है।इन दिनों बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में पैरेंट्स बनने की खबर सबसे ज्यादा आ रही है। गत नवंबर महीने में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और बिपाशा बसु के घर पर बेटियों ने जन्म लिया है। वहीं टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने भी अपनी पहली डिलीवरी के 7 महीने के अंदर ही एक और बेबी को जन्म दिया है। अब एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी भी पैरेंट्स बने हैं। उनके घर पर भी बेटी के रूप में खुशियां आई हैं। आपको बता दें कि टीवी के मशहूर सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ फेम अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने हैं।

एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने
एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने

इसे भी पढ़े :- अमृता अरोड़ा कैमरे को देखकर असहज गयी मलाइका की बहन ,लोगों ने कहा- इनकी जिम बॉडी को ?

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने

अनुपमा अभिनेता अपूर्वा अग्निहोत्री , 50, और क्योंकि सास भी कभी बहू थी की शिल्पा सकलानी, 40, ने हाल ही में शादी के 18 साल बाद पितृत्व को अपनाया है। इस जोड़े ने 24 जून, 2004 को देहरादून में शादी की और अपनी शादी के लगभग दो दशकों के बाद, अपनी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री के माता-पिता बनने के लिए रोमांचित हैं।

अपनी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री के माता-पिता बनने के लिए रोमांचित
अपनी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री के माता-पिता बनने के लिए रोमांचित

आपको बता दें कि अपूर्व और शिल्पा की शादी साल 2004 में हुई थी। अब इसके 18 साल बाद गत 2 दिसंबर को कपल ने पैरेंट्स बनने की खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

8 साल बाद गत 2 दिसंबर को कपल ने पैरेंट्स बनने की खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर
8 साल बाद गत 2 दिसंबर को कपल ने पैरेंट्स बनने की खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर

कपल ने पैरेंट्स बनने की खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर

वहीं 2 दिसंबर को ही अपूर्व अग्निहोत्री का बर्थडे भी है। अपूर्व ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बड़ा सा पोस्ट शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

इसे भी पढ़े :-शिल्पा शेट्टी ने मराठी गाने से हुआ प्यार, इस गाने के हुक स्टेप को फॉलो करती आयी नजर

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है- ऐसे ही, यह जन्मदिन मेरे जीवन का सबसे खास जन्मदिन बन गया क्योंकि भगवान ने हमें सबसे खास, अविश्वसनीय, अद्भुत, चमत्कारी गिफ्ट के साथ आशीर्वाद दिया है।

Apoorva Agnihotri Shilpa Saklani became parents | अपूर्व अग्निहोत्री शिल्पा  सकलानी

बहुत आभार और अपार खुशी के साथ शिल्पा और मैं अपनी प्यारी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री से आपको मिलवा रहे हैं। कृपया बेटी पर प्यार और आशीर्वाद बरसाएं। ओम नमः शिवाय।

शिल्पा सकलानी को मां बनने में 18 साल क्यों लगे? | Navbharat Times

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel