अनन्या पांडे का कैजुअल लुक दिखा गर्मियों में ट्रैवल करते हुई,उनका ऐसे कूल अवतार फैंस को बड़ा पसंद ……..

एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक फैशनिस्टा हैं और इसमें किसी को कोई शक नहीं है। वो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। चाहे बहन की शादी हो, अवॉर्ड नाइट या फिर दोस्तों के साथ मस्ती टाइम उनका आउटफिट सेलेक्शन बेहद शानदार रहता है।अनन्या पांडे को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसमें उनका कूल और कैजुअल अवतार फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। चलिए एक नजर डालते हैं उनके कम्फी आउटफिट और स्टाइल स्टेटमेंट पर।क्रॉप टॉप, कम्फी पैंट्स और ट्रैवल शूज को ध्यान से देखें और अपने गो टू लुक के लिए बुकमार्क कर लें। अनन्या को शहर से बाहर जाते हुए कलिना हवाई अड्डे पर देखा गया था, जिसका मतलब है कि ये उनका ट्रैवेल लुक है।

गर्मियों में ट्रैवल करने के लिए बेस्ट है अनन्या पांडे का
गर्मियों में ट्रैवल करने के लिए बेस्ट है अनन्या पांडे का

इसे भी पढ़े :- अर्जुन कपूर के साथ लिफ्ट में ली मिरर सेल्फी मलाइक अरोड़ा ने, फैंस को अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की ……….

 अनन्या पांडे का ये कैजुअल लुक

एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक फैशनिस्टा हैं और इसमें किसी को कोई शक नहीं है। वो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। चाहे बहन की शादी हो, अवॉर्ड नाइट या फिर दोस्तों के साथ मस्ती टाइम उनका आउटफिट सेलेक्शन बेहद शानदार रहता है।

अनन्या पांडे के कूल लुक पर
अनन्या पांडे के कूल लुक पर

अब हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया, जहां उनका कैजुअल फंकी लुक एक परफेक्ट समर वाइब दे रहा था। तो चलिए एक नजर डालते हैं अनन्या पांडे के कूल कैज़ुअल लुक पर।इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें छाई हुई हैं, Ananya Pandey On Vacation Celebrating New Year 2023 In ...जिसमें उनका सार्टोरियल फैशन सेंस खूब पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस का यह लुक काफी स्टाइलिश और आरामदायक भी दिख रहा है।

 एक्ट्रेस का यह लुक काफी स्टाइलिश और आरामदायक
एक्ट्रेस का यह लुक काफी स्टाइलिश और आरामदायक

क्रॉप टॉप, कम्फी पैंट्स और ट्रैवल शूज को ध्यान से देखें और अपने गो टू लुक के लिए बुकमार्क कर लें।अनन्या को शहर से बाहर जाते हुए कलिना हवाई अड्डे पर देखा गया था, जिसका मतलब है कि ये उनका ट्रैवेल लुक है।

jagran

इसे भी पढ़े :- अपनी 88 साल की फैंस से मिलने पहुंचे धोनी,साउथ की अभिनेत्री और नेता खुशबु सुंदर की सास……

गर्मियों में ट्रैवल करने के लिए बेस्ट है अनन्या पांडे

व्हाइट क्रॉप टॉप और गुलाबी जॉगर्स में अनन्या पांडे काफी क्यूट दिख रही हैं।

Ananya Pandey Bold Bikini | Ananya Panday ने बिकिनी में बढ़ाया तापमान, मालदीव की वादियों में यूं ढाया कहर...देखें वायरल तस्वीरें | Gallery Photogallery at india.com उन्होंने मुंबई की गर्मी को देखते हुए ही ये स्टाइल अपनाया है। क्रॉप्ड टॉप में स्लीवलेस डिटेल्स और एक क्लोज्ड नेकलाइन है। अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए, अनन्या ने इसे गुलाबी जॉगर्स के साथ जोड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

वहीं कानों में छोटे चांदी के झुमके और मोनोक्रोम जूतों के साथ अपने ट्रैवेल लुक को मिनिमल रखा। साथ ही बालों की मिडिल पार्टिंग कर इसे खुला छोड़ रखा है।

गर्मियों में ट्रैवल करने के लिए बेस्ट है अनन्या पांडे
गर्मियों में ट्रैवल करने के लिए बेस्ट है अनन्या पांडे

एक्ट्रेस हमेशा की तरह सुंदर लग रही हैं। न्यूड आईशैडो, मस्कारा से भी आईलैशेज, शार्प आईब्रो और पेस्टल पिंक लिपस्टिक के शेड में अनन्या ने अपने मेकअप को भी काफी मिनिमल रखा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel