खुद के प्राइवेट जेट,पेन और इन 6 महंगी चीज़ों के मालिक अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह के पास 260 करोड़ के प्राइवेट जेट से लेकर 68000 के पेन तक, इन 6 महंगी चीज़ों के मालिक हैं बिग बी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और अमीर एक्टर्स माने जाते हैं। उन्होंने 50 वर्षों से अधिक समय के करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दी हैं। आज इस दिग्गज का जन्मदिन हैं और उनके बर्थडे के खास मौके पर हम उनकी छह सबसे महंगी चीजों के बारे में जानेगे। अमिताभ बच्चन के पास मुंबई में एक या दो नहीं बल्कि 4 आलीशान बंगले हैं, जिनका नाम जलसा, प्रतीक्षा, जनक और वत्स हैं। वह मुंबई के जुहू स्थित 112 करोड़ के जलसा बंगले में अपने परिवार के साथ रहते हैं। अमिताभ बच्चन भारत के चुनिन्दा फिल्म स्टार्स में से एक हैं, जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट हैं। बिग बी के निजी जेट की कीमत लगभग 260 करोड़ रुपये है। कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने अपने निजी जेट की एक फोटो शेयर करते हुए अपने पिता को प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार जीतने के लिए बधाई दी थी।

260 करोड़ के प्राइवेट जेट से लेकर 68000 के पेन तक
260 करोड़ के प्राइवेट जेट से लेकर 68000 के पेन तक

इसे भी पढ़े :-  सास के सामने मिनी स्कर्ट पहनकर छुपाया अपना बेबी बंप आलिया भट्ट ने

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का कार कलेक्शन बेहद शानदार हैं। उनके गैरिज में एक बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी है। इस शानदार कार की भारत में कीमत लगभग ₹3.29 करोड़ से ₹4.04 करोड़ हैअमिताभ बच्चन के पास रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी भी है, दरअसल ये बॉलीवुड स्टार्स के बीच सबसे फेमस कारों में से एक हैं। भारत में इस कार की कीमत लगभग ₹3 करोड़ है।

6 महंगी चीज़ों के मालिक हैं अमिताभ बच्चन
6 महंगी चीज़ों के मालिक हैं अमिताभ बच्चन

मुंबई के कई लग्जरी बंगले के मालिक अमिताभ बच्चन के पास पेरिस में एक आलीशान घर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेरिस का यह लक्ज़री पैड जया बच्चन की ओर से अमिताभ बच्चन को गिफ्ट था और

बिग बी के पास लग्जरी ब्रांड्स की कुल 11 कारें
बिग बी के पास लग्जरी ब्रांड्स की कुल 11 कारें

इसे भी पढ़े :- जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगे शिखर धवन , और उनके फैन्स के साथ-साथ कई लोग उन्हें एक एक्टर के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड

6 महंगी चीज़ों के मालिक हैं अमिताभ

इसकी कीमत लगभग ₹3 करोड़ हैअमिताभ बच्चन सिर्फ लग्जरी गाडी और आलीशान घर के ही शौकीन नहीं हैं। उसका एक लग्जरी पेन कलेक्शन भी हैं। इस दिग्गज के बॉस 67,790 कीमत वाला एक मोंटब्लैंक पेन भी हैं।

अमिताभ के जलसा के लिविंग रूम में लटकी उनकी इस पेंटिंग की कीमत 4 करोड़
अमिताभ के जलसा के लिविंग रूम में लटकी उनकी इस पेंटिंग की कीमत 4 करोड़

अमिताभ के जलसा के लिविंग रूम में लटकी उनकी इस पेंटिंग की कीमत 4 करोड़ रुपए है। बिग बी के पास लग्जरी ब्रांड्स की कुल 11 कारें हैं, जिनमें लेक्सस, रॉल्स रॉयल फैंटम, 2 बीएमडब्ल्यू, 3 मर्सडीज शामिल हैं। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *