अक्षर पटेल ने शादी के बाद पत्नी उज्जैन में महाकाल के दरबार में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे यहां वो भस्म आरती में भी हुए शामिल

भारतीय टीम के  आलराउंडर अक्षर पटेल ने भी उज्जैन में महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे।अक्षर महाकाल के दरबार में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और भस्म आरती में भी शामिल हुए।अक्षर महाकाल के दरबार में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे यहां वो भस्म आरती में भी शामिल हुए।उज्जैन का महाकाल मंदिर, जहां करोड़ों लोग शिव भगवान के दर्शन करने पहुंचते हैं।जहां हर भक्त की दिल से मांगी मुराद पूरी होती है, वहां टीम इंडिया के खिलाड़ी भी मत्था टेक रहे हैं।इंदौर में 1 मार्च से तीसरा टेस्ट खेला जाना है और उससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन कर रहे हैं। केएल राहुल के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंड रअक्षर पटेल ने भी महाकाल के मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने अपनी पत्नी मेहा पटेल के साथ भस्म आरती के दर्शन किए।

अक्षर पटेल ने शादी के बाद पत्नी के साथ किए महाकाल के दर्शन,
अक्षर पटेल ने शादी के बाद पत्नी के साथ किए महाकाल के दर्शन,

इसे भी पढ़े :-बिग बॉस 16 का विनर एमसी स्टैन रैपर का गाना सुन पागल हुई ऑडियंस,कपिल शर्मा के शो से लीक हुआ एमसी स्टेन का धांसू वीडियो,

 

अक्षर पटेल ने शादी के बाद पत्नी के साथ किए महाकाल के दर्शन

अक्षर पटेल अपनी पत्नी के साथ करीब 4 बजे मंदिर पहुंचे, भस्म आरती संपन्न होने के बाद दोनों लाइन मे लगकर गर्भगृह पहुंचे, जहां करीब 10 मिनट तक पूजन-अर्चन कर भगवान का आशीर्वाद लिया।इस दौरान मेहा साड़ी मे नजर आईं तो वही अक्षर पटेल धोती व सोला पहनकर दर्शन करने पहुंचे थे।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्षर पटेल की जनवरी महीने में ही शादी हुई
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्षर पटेल की जनवरी महीने में ही शादी हुई

मंदिर के पंडित यश पुजारी ने बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्षर पटेल की जनवरी महीने में ही शादी हुई है।शादी के बाद पहली बार बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन के लिए पहुंचे हैं।

शादी के बाद पहली बार बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन के लिए पहुंचे
शादी के बाद पहली बार बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन के लिए पहुंचे

भस्म आरती में शामिल होने और भगवान का पूजा दर्शन करने के बाद क्रिकेटर अक्षर पटेल ने कहा कि बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन कर उनका 5सालों का सपना पूरा हो गया सालों का सपना पूरा हो गया।

Axar Patel Wedding: आलराउंडर अक्षर पटेल करने वाले हैं शादी, जानिए कौन है उनकी होने वाली वाइफ-See PICS

अक्षर इससे पहले भी बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन करने इंदौर पहुंचे थे लेकिन उस समय कुछ देर होने के कारण वो सुबह 4 बजे की आरती में हिस्सा नहीं ले सके. इसकी बजाए उन्हें 7 बजे होने वाली आरती के दर्शन करने पड़े।

अक्षर पटेल ने शादी के बाद पत्नी के साथ किए महाकाल के दर्शन
अक्षर पटेल ने शादी के बाद पत्नी के साथ किए महाकाल के दर्शन

भस्म आरती के किए दर्शन

अक्षर ने बताया कि उनका काफी सालों से भस्म आरती करने की इच्छा थी और सोमवार के दिन ही वो बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने में कामयाब रहे। बता दें अक्षर और उनकी पत्नी ने महाकाल की भस्म आरती के दर्शन के बाद 2 घंटे तक बैठ ॐ नम: शिवाय का जाप किया।

Akshar Patel reached the court of Baba Mahakal with his wife, बाबा महाकाल के दरबार में पत्नी संग पहुंचे Akshar Patel, भस्मारती में हुए शामिल - Ghamasan News

इसे भी पढ़े :- दीपक तिजोरी किसी और की बीवी को अपनी बीवी समझ के साथ रहता था अचानक 20 साल बाद लगा झटका कि वो तो ?

अब सोशल मीडिया पर अक्षर पटेल की महाकाल के दरबार में पूजा करते हुए तस्वीर और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.।रविवार को क्रिकेटर केएल राहुल पत्नी आथिया शेट्टी के साथ भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे थे, वे भस्म आरती में भी शामिल हुए।

Cricketer Akshar Patel Took Baba Mahakal Darshan With Wife Meha Participate in Bhasma Aarti Ujjain See Photo । महाकाल के दरबार पहुंचे अक्षर पटेल, पत्नी मेहा के साथ भस्म आरती में हुए

इसके बाद जलाभिषेक के माध्यम से गर्भ गृह में पूजा अर्चना की।हाल ही में केएल राहुल की शादी हुई है। सोमवार को क्रिकेटर अक्षर पटेल की पत्नी मेहा पटेल के साथ भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे।Cricketer Akshar Patel Took Baba Mahakal Darshan With Wife Meha Participate in Bhasma Aarti Ujjain See Photo । महाकाल के दरबार पहुंचे अक्षर पटेल, पत्नी मेहा के साथ भस्म आरती में हुए

यहां पर उन्होंने भस्म आरती के दर्शन किए। इसके बाद गर्भ गृह की पूजा अर्चना भी की.बकौल अक्षर पटेल वे 5 साल पहले भगवान का आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंचे थे लेकिन भस्म आरती के दर्शन नहीं कर पाए थे।

इसके बाद से ही उन्हें भस्म आरती के दर्शन की अभिलाषा थी।आज उनकी ये मनोकामना पूरी हो गई है. इस दौरान दोनों लोग काफी खुश नजर आए।

गौरतलब है कि टीम इंडिया इस समय आस़्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है इस सीरीज में भारतीय टीम शुरुआती 2 मैच जीतकर 2-0 की बढ़त बना चुकी है, वहीं अगर भारतीय टीम तीसरा मैच जीत लेती है तो वो सीरीज को अपने नाम कर लेगी।

बोले- शादी के बाद बाबा से आशीर्वाद लेने आया हूं | Axar Patel Meha Patel Mahakal Darshan Video Update | Ujjain News - Dainik Bhaskar

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अक्षर पटेल ने कमाल प्रदर्शन किया है। अक्षर ने अबतक दोनों ही टेस्ट जीत में गजब योगदान दिया है।अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सिर्फ एक ही विकेट ले पाए हैं लेकिन इस खिलाड़ी ने बल्ले से कमाल परफॉर्मेंस दी है।क्रिकेटर अक्षर पटेल ने पत्नी संग किए बाबा महाकाल के दर्शन, बोले- 5 वर्षों का सपना पूरा हो गया - cricketer akshar patel visited baba mahakal with his wife अक्षर ने मुश्किल वक्त में टीम के लिए बेहतरीन पारियां खेली. अक्षर ने नागपुर में 84 और दिल्ली में 74 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया की हार तय की थी।अब इंदौर में भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel