बैक-टू-बैक फ्लॉप होने के बाद अब क्या ‘टाइगर 3’ से चमक जाएगी इस लवर ब्वॉय की किस्मत

एक ऐसा वक्त था जब इमरान हाशमी  जिस फिल्म में नजर आते थे तो वह हिट हो जाती थी। वही एक्टर आज एक हिट फिल्म के लिए तरसता नजर आ रहा है। फिल्मों की दुनिया में तीन साल बाद फिल्म ‘सेल्फी’ से वापसी करने वाले इमरान को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई ।आपको बता दे की इमरान को किसिंग ब्वॉय के नाम से भी जाना जाता है। इमरान को फिल्मों में एक लवर ब्वॉय के किरदार में देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ हो जाया करती धी। इमरान हाशमी की ज्यादातर फिल्में हिट ही होती थी। फिल्म के गाने भी कमाल कर देते थे।

बैक-टू-बैक फ्लॉप देने के बाद क्या ‘टाइगर 3’ से चमकेगी
बैक-टू-बैक फ्लॉप देने के बाद क्या ‘टाइगर 3’ से चमकेगी

इसे भी पढ़े :- टोनी कक्कड़ ने गुपचुप रचाई शादी,बिग बॉस की ये खूबसूरत हसीना बनी नेहा कक्कड़ की भाभी,उनकी शादी का वायरल हुआ वीडियो

बैक-टू-बैक फ्लॉप देने के बाद क्या ‘टाइगर 3’ से चमकेगी

 

बता दे की साल 2017 में इमरान  फिल्म ‘बादशाहो’ रिलीज हुई थी, लेकिन ये मल्टी स्टारर फिल्म भी इमरान के करियर को सही दिशा नहीं दे पाई। फिर इमरान की फिल्म ‘टाइगर्स’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई थी। ओटीटी का कंटेंट होते हुए भी ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई।

इमरान को किसिंग ब्वॉय के नाम से भी जाना
इमरान को किसिंग ब्वॉय के नाम से भी जाना

आपको बता दे की इमरान को किसिंग ब्वॉय के नाम से भी जाना जाता है। इमरान को फिल्मों में एक लवर ब्वॉय के किरदार में देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ हो जाया करती धी। इमरान की ज्यादातर फिल्में हिट ही होती थी। फिल्म के गाने भी कमाल कर देते थे।

बैक-टू-बैक फ्लॉप देने के बाद क्या 'टाइगर 3' से चमकेगी इस हीरो की किस्मत , देखे  फोटोज Inside – Xoomxing

इसे भी पढ़े :- मृणाल ठाकुर को उनके ही फैन ने किया प्रपोज कर दिया शादी के लिए, फैन के इस मजेदार कमेंट का मृणाल ने भी दिया खास अंदाज में जवाब

टाइगर 3’ से चमकेगी इमरान हाशमी की किस्मत

साल 2017 में इमरान फिल्म ‘बादशाहो’ रिलीज हुई थी, लेकिन ये मल्टी स्टारर फिल्म भी इमरान के करियर को सही दिशा नहीं दे पाई।

इमरान हाशमी की ज्यादातर फिल्में हिट
इमरान की ज्यादातर फिल्में हिट

फिर इमरान की फिल्म ‘टाइगर्स’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई थी। ओटीटी का कंटेंट होते हुए भी ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई।

ओटीटी का कंटेंट होते हुए भी ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब
ओटीटी का कंटेंट होते हुए भी ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब

एक वक्त था जब इमरान हाशमी की हॉरर फिल्में देखने की होड़ हुआ करती थी। ऑडियंस भी इमरान की इस तरह की फिल्मों को काफी पसंद करती थी लेकिन ‘डायबुक’ जब आई तो फैंस खुद हैरान हो गए कि इमरान ऐसी फिल्में भी कर सकते हैं।

इमरान हाशमी की फिल्म ‘टाइगर्स’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई
इमरान की फिल्म ‘टाइगर्स’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई

इमरान  ने भी ‘चेहरे’ में अहम भूमिका निभाई थी,लेकिन फैंस को इमरान की ये फिल्म भी पसनद नहीं आई ।

इमरान हाशमी की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में ही शामिल हो गयी यह ।
इमरान की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में ही शामिल हो गयी यह ।

एजुकेशन करप्शन के मुद्दे पर सवाल उठाती फिल्म ‘व्हाइ’ चीट इंडिया के एक गाने ने तो लोगों का दिल जीता, लेकिन फिल्म इमरान की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में ही शामिल हो गयी यह ।

इमरान की किस्मत चमकती है या नहीं ।
इमरान की किस्मत चमकती है या नहीं ।

क-टू-बैक फ्लॉ फिल्में दे रहे इमरान हाशमी जल्द सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं, देखना यह है की इमरान की किस्मत चमकती है या नहीं ।

इमरान हाशमी जल्द सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले
इमरान जल्द सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel