पंजाबी एक्टर्स नीरू बाजवा कभी डाॅक्टर ने कहा था नहीं बन पाओगी मा,चौथी बार मां बनने जा रही हैं

नीरू बाजवा की जिंदगी में एक पल ऐसा भी था, जब डॉक्टर्स ने उनसे कहा था कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी। लेकिन कहते हैं ना कि ईश्वर अपना करिश्मा कभी भी दिखा सकता है। तो बस भगवान ने भी नीरू की प्रार्थना सुनी और उनकी गोद भरकर उन्हें जीवनभर की खुशियां दे दीं। नीरू बाजवा की एक नहीं, बल्कि तीन बेटियां हैं।मां बनना हर औरत का सपना होता है। कई बार किसी वजह से एक औरत इस सुख से वंचित रह जाती है। जब डॉक्टर्स महिला से ये कह देंगे कि वो कभी मां नहीं बन पाएगी, तो सोचिए उन्हें कितनी तकलीफ होती होगी। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस नीरू बाजवा के साथ भी हुआ था। उनका भी मां बनने का सपना एक पल के लिए टूट गया था। लेकिन कहते हैं ना कि ईश्वर अपना करिश्मा कभी भी दिखा सकता है।बता दें अभी नीरू बाजवा की एक नहीं बल्कि 3 बेटियां हैं। जिसके बाद अब नीरू चौथी बार गर्भवती हुई हैं। नीरू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो खुशी से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। फैंस उनके वीडियो पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

कभी डाॅक्टर ने कहा था नहीं बन पाओगी मां
कभी डाॅक्टर ने कहा था नहीं बन पाओगी मां

इसे भी पढ़े :-

चौथी बार मां बनने जा रही हैं नीरू बाजवा।

शादी के बाद हर औरत का सपना होता है मां बनने का। किसी कारणों से कुछ महिलाएं मां नहीं बन पाती है। जरा सोचिए उन महिलाओं को कितनी ज्यादा तकलीफ होती होगी।ऐसा ही कुछ एक पंजाबी एक्ट्रेस के साथ हुआ है।

चौथी बार मां बनने जा रही हैं नीरू बाजवा
चौथी बार मां बनने जा रही हैं नीरू बाजवा

इस एक्ट्रेस को डॉक्टरों ने कहा था की वो कभी मां नहीं बन पाएगी। ये सुनकर मानों उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उनका मां बनने का सपना पल भर में चूर हो गया, लेकिन फिर ऐसा चमत्कार होता है जिससे उनकी जिंदगी में खुशियां फिर से लौट आती हैं।

तीन बेटियों की मां हैं नीरू बाजवा

पंजाबी अभिनेत्री नीरू बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। नीरू को एक एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर जाना जाता है। नीरू बाजवा की तीन बेहद प्यारी बेटियां हैं और अब वो चौथी बार प्रेग्नेंट हैं। इन दिनों नीरू अपने प्रेग्नेंसी फेज को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं और वे इस समय बेहद खुश हैं। क्या आप जानते हैं कि नीरू बाजवा की खुशी की वजह खास क्यों है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)


बता दें नीरू बाजवा की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था जब डॉक्टर्स ने उनसे कहा था कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी, लेकिन कहा जाता है ना कि ईश्वर अपना करिश्मा कभी भी दिखा सकता है। नीरू हर वक़्त भगवान से बच्चे के लिए दुआ माँगा करती थी। बस भगवान ने भी नीरू की प्रार्थना सुनी और उनकी गोद भरकर उन्हें जीवनभर की खुशियां दे दीं

कभी डाॅक्टर ने कहा था नहीं बन पाओगी मां कहानी में है बड़ा ट्विस्ट

इसके बावजूद नीरू के फैंस अभी कशमकश में हैं की क्या नीरू सच में प्रेग्नेंट है? ऐसा इसलिए क्योंकि नीरू बाजवा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नई पोस्ट शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ब्यूटीफुल बिल्लो का पोस्टर शेयर किया है।

नीरू बाजवा की एक नहीं बल्कि 3 बेटियां
नीरू बाजवा की एक नहीं बल्कि 3 बेटियां

पोस्टर में नीरू प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- बिल्लो मां बनने वाली है जी, 11 अगस्त को बिल्लो को बधाइयां देने ZEE5 पर आ जाइए।दरअसल, नीरू बाजवा की इस पोस्ट ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है। फैंस ये समझ नहीं पा रहे हैं कि एक्ट्रेस सच में प्रेग्नेंट हैं या फिर ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का प्रमोशन। खैर जो भी सच होगा, जल्द पता ही चल जाएगा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.comजुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel