Yamaha R3 : यामाहा की R3 बाइक बन सकती है साल की सबसे बेहतरीन बाइक्स में से एक, जाने फीचर्स

यामाहा R3 : बता दे कि यामाहा ने कुछ समय पहले ही अपना एक दूसरा मॉडल लॉन्च किया था, और अब एक और नया मॉडल आने वाला है। कंपनी बैक टू बैक नए मॉडल लॉन्च कर रही है। इसके अलावा, कंपनी के भविष्य में भी बहुत सारे मॉडल आने वाले हैं। यामाहा की ये बाइक काफी ज्यादा पॉवर वाली है। इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी कार बाइक में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि यामाहा के पुराने मॉडलों में भी ऐसे फीचर्स नहीं हैं। सोशल मीडिया पर इस बाइक के फर्स्ट लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसके अलावा, ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी इस बाइक के काफी चर्चे हो रहे हैं। यह आने वाली बाइक अप्रिलिया के लिए खतरा है। बाइक पूरी तरह से अप्रैल को टक्कर देगी। दोनों कंपनियों में टक्कर होने वाली है।

अगर आप गाड़ी लेने का प्लान कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है. आइये आज इस आर्टिकल में जानते हैं बाइक की कीमत, बाइक के फीचर्स, बाइक के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बहुत कुछ।

भारत में यामाहा R3 की कीमत कितनी है?

yamaha r3 price
yamaha r3 price
  1. बाइक की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 350,000 रुपये है।
  2. आरटीओ और बीमा मिलाकार बाइक की ऑन रोड कीमत लगभाग 3,97,000 के आस पास आएगी।
  3. बाइक सिंगल वेरिएंट में ही उपलब्ध है। इसका कोई दूसरा टॉप मॉडल नहीं है। इसलिए कीमत एक ही रहेगी।
  4. भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से बाइक की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है। सटीक कीमत आना अभी बाकी है।

बाइक की कीमत हमेशा की तरह जो स्पोर्ट्स बाइक की कीमत रहती है वह रेंज में ही है। कंपनी ने बाइक का एक हाई वेरिएंट लॉन्च किया है। और अतिरिक्त फीचर्स का लालच देकर इसका कोई दूसरा वेरिएंट लॉन्च नहीं किया गया। सिंगल वैरिएंट में ही सारे फीचर्स हैं, और वो सभी को मिलेंगे। आपकी सटीक कीमत नहीं है. वो लॉन्च के बाद पता चलेगी। सामान्य जनता को बाइक की कीमत काफी ऊंची लगेगी। लेकिन बाइक सवारों और बाइक प्रेमियों के लिए ये कीमत सामान्य है। आइये अब जानते हैं बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस एक टेबल के माध्यम से।

रेंज रोवर स्पोर्ट एसवी

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : यामाहा R3

यामाहा आर3 लॉन्च की तारीख

2023 अक्टूबर-नवंबर

यामाहा आर3 की टॉप स्पीड

190 kmph

R3 यामाहा माइलेज

30 kmpl

नई यामाहा आर3 इंजन सी.सी

321 cc

Join WhatsApp Channel