TVS Victor 125 Review: जाने कैसा रहा टीवीएस विक्टर 125 का पब्लिक रिव्यू

टीवीएस विक्टर 125 रिव्यू: बाइक लॉन्च हो चुकी है। बता दे कि इस साल आपने बहुत सारे नए मॉडल लॉन्च किए, सुर लगभाग सभी ने बहुत अच्छा परफॉर्म भी किया। कैसा की आपको पता है, साल का अंत होने वाला है, और अंत होते होते अब कंपनी ने एक और मॉडल पेश कर दिया है। ये बाइक बहुत ज्यादा पावरफुल है। इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी बाइक में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि टीवीएस ने भी अपने किसी ओकेडी मॉडल में इस प्राइस रेंज में ऐसे फीचर्स नहीं डाले। इसका डिज़ाइन भी काफी प्रभावशाली है। लोगो को डिज़ाइन बहुत पसंद आ रहा है। अगर आप लोग बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए आज का ये आर्टिकल बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है।

जिन लोगो ने बाइक पहले ही खरीद ली है, वो आपको गाड़ी के फायदे और नुकसान के बारे में ज्यादा बताएंगे। इससे आपको बाइक का एक आइडिया आएगा और आप एक बेहतर निर्णय ले पाएंगे। तो आइए अब जानते हैं बाइक के पब्लिक रिव्यू.

टीवीएस विक्टर 125 का पब्लिक रिव्यू कैसा है?

tvs victor 125 review in hindi
tvs victor 125 review in hindi
  • खरीदारी का अनुभव उत्कृष्ट था..इस रेंज और सीसी में पिकअप और प्रदर्शन अच्छा है, लेकिन बिक्री के बाद सेवा औसत है क्योंकि उनके पास उनके अधिकृत सेवा केंद्र पर बुनियादी हिस्सा (क्लच वायर) उपलब्ध नहीं है। और इनके पार्ट्स की कीमत भी बाजार कीमत से ज्यादा होती है. इस बाइक का माइलेज अच्छा है, शहर में मुझे 50-55 किलोमीटर प्रति लीटर मिलता है।
  • मैं तीन साल से बाइक चला रहा हूं, बाइक की पावर बेहतरीन है और शहर में इसका माइलेज भी अच्छा है, मुझे इसका औसत लगभग 57 किमी प्रति लीटर है और हाईवे पर इसका औसत 78 किमी प्रति लीटर है। बाइक सुपर लुक और आकर्षक है, टीवीएस मोटर कृपया सेवा केंद्र का व्यवहार बदलें और स्पेयर पार्ट के बारे में भी बताएं, कृपया पुनर्विक्रय मूल्य भी बताएं, जिस बाइक की मैंने कीमत लगाई थी, बदले में मुझे बहुत कम कीमत मिली।
  • चिकना, इंजन की आवाज़, माइलेज, दिखने वाला रंग मुझे पसंद आया। 2 महीने बाद मैं अपनी बाइक की सर्विसिंग कर रहा हूं.. यह अच्छी है.. मेरे दोस्तों ने भी टीवीएस विक्टर खरीदने का अनुरोध किया है.. तिरुपुर से कोच्चि तक 150 किलोमीटर की यात्रा बहुत अच्छी है।
  • 1 मैंने अपना विक्टर बहुत आसान खरीदा 2 सवारी सामान्य है 3 प्रदर्शन अच्छा है लेकिन खुश नहीं 4 वे लोग मुफ्त सेवाओं में बहुत पैसा वसूल रहे हैं, और मैं कुछ टूट-फूट वाले हिस्से खरीदता हूं, उन लोगों ने फिटिंग चार्ज भी लिया। मुझे नहीं पता लेकिन क्यों, मेरी बाइक मुफ्त सेवा पर है। 5 ग्राउंड क्लीयरेंस बहुत खराब है, जब मैंने ऊंचे ब्रेकरों को पार किया तो मैं निराश हो गया

हिमालयन 450

बाइक से संबंधित नवीनतम अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: टीवीएस विक्टर 125 रिव्यू

टीवीएस विक्टर 125 माइलेज

65-70 kmpl

विक्टर 125 उच्चतम गति

90 kmph

टीवीएस विक्टर 125 इंजन सी.सी

125 cc

Join WhatsApp Channel