Tata Harrier Facelift : जल्द लॉन्च होगी टाटा की हैरियर फेसलिफ्ट, जानें फीचर्स

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट (Tata Harrier Facelift) जल्दी ही मार्केट में लॉन्च होने वाली है। टाटा ने कुछ समय पहले ही अपना एक दूसरा मॉडल लॉन्च किया था, और अब फिर एक और नया मॉडल लॉन्च होने वाला है। बता दे कि टाटा कुछ समय में ही अपनी सूमो कार लॉन्च करेगा। उसकी अपेक्षित तिथि हमारी वेबसाइट पर अपलोड हो चुकी है, आप जांच कर सकते हैं। हैरियर के इस नए मॉडल में ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी किसी गाड़ी में देखने को नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि हैरियर के पुराने मॉडलों में भी ऐसे फीचर्स नहीं हैं। पुराने और नए मॉडल की कीमत में थोड़ा अंतर आया है। नई हैरियर और भी ज्यादा पावरफुल होने वाली है। जाहिर सी बात है अगर कीमत बढ़ी है तो फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस भी अपग्रेड होंगे।

सोशल मीडिया पर भी इस कार के काफी टाइम से चर्चे हो रहे हैं। अगर आप पुरानी और नई हैरियर के बीच की तुलना देखना चाहते हैं तो हमारी वेबसाइट से जुड़े रहें। अब आइए  इस लेख में जानते हैं कार के फीचर्स, कार के स्पेसिफिकेशन, कार की कीमत और बहुत कुछ।

भारत में टाटा हैरियर फेसलिफ्ट की कीमत कितनी है?

  • कार की नई दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 15,00,000 रुपये है और कार 22,00,000 तक उपलब्ध है।
  • कार के कुल 15 वेरिएंट हैं। एक्सई, एक्सएम, एक्सएमएस, क्रिसमस, एक्सटी प्लस, एक्सटीए प्लस, एक्सटी प्लस डार एडिशन, एक्सटीए प्लस डार्क एडिशन, एक्सजेड, एक्सजेए, एक्सजेए प्लस, एक्सजेड प्लस डार्क एडिशन, एक्सजेए प्लस डार्क एडिशन और एक्सजेए प्लस ओ
  • सारे वेरिएंट की कीमत अलग अलग है। मूल्य सीमा 15 लाख – 22 लाख के बीच में ही रहेगी।
  • ये सब एक्स शोरूम कीमत है. आरटीओ और बीमा मिलकार ऑन रोड कीमत अभी बाकी है। वो लॉन्च डेट से कुछ समय पहले मालूम चलेगी।
  • भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से कार की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

वोल्वो C40 (Volvo C40 Recharge Delivery)

कार की कीमत तो सामान्य है, लेकिन कार के बहुत सारे वेरिएंट निकल गए हैं। टाटा इस बार कार सबके लिए किफायती बनाना चाहता है। शायद इसलिए कीमत सीमा बहुत बड़ी है। एक ही कार के 15 वैरिएंट को मेंटेन करना बहुत बड़ी बात है। कार के कई वेरिएंट होने चाहिए, कंपनी के लिए थोड़ा मुश्किल होता है। इसकी सटीक ऑन रोड कीमत अभी बाकी है। कार अक्टूबर 2023 में लॉन्च होगी, और उस महीने में ही हमें ऑन रोड कीमत पता चलेगी। पुरानी और नई कीमत में ज्यादा अंतर नहीं है। अब आइए जानते हैं कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस, एक टेबल के माध्यम से।

tata harrier 2023 price
tata harrier 2023 price
टाटा हैरियर फेसलिफ्ट फीचर्स
अधिकतम शक्ति 167.67bhp@3750rpm
अधिकतम टोर्क 350Nm@1750-2500rpm
इंजन सी.सी 1956
उच्चतम गति 180 kmph
माइलेज 15 kmpl

कार से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : टाटा हैरियर फेसलिफ्ट

टाटा हैरियर 2023 लॉन्च की तारीख

अक्टूबर 2023

हैरियर कार का माइलेज

15 किमी/लीटर

टाटा हैरियर की टॉप स्पीड

180 किमी प्रति घंटा

हैरियर फेसलिफ्ट की कीमत

15,00,000 – 22,00,000

Join WhatsApp Channel