Nissan Magnite Kuro Edition : निसान मैग्नाइट कुरो एडिशन खरीदे और पाएं स्टाइल और तकनीक को एक साथ देखने का मौका।

निसान मैग्नाइट कुरो एडिशन (Nissan Magnite Kuro Edition) : निसान कार्पोरेशन ने हाल ही में अपने ब्लैक थीम वाले वेरिएंट, “निसान मैग्नाइट कुरो एडिशन” को लॉन्च किया है, और इसे एसयूवी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। निसान कार कुरो का नाम, जिसका मतलब होता है “काला” इस ब्लैक थीम को पूरी तरह से रिप्रेजेंट करता है।

जानिए क्या है निसान मैग्नाइट कुरो एडिशन के खास फीचर्स

मैग्नाइट कुरो एडिशन का डिज़ाइन अत्यंत आकर्षक है, इसमें ब्लैक आउट डिज़ाइन एलिमेंट्स हैं, जिनमें फ्रंट में ब्लैक आउट ग्रिल और काले रंग के चारों ओर हैं। स्लाइड प्लेट और रूफरेल्स भी काले कलर में हैं। इसके साथ ही, डोर हैंडल भी काले कलर के हैं और साइड प्रोफाइल पर ब्लैक अलॉय व्हील्स और रेड ब्रेक कैलिपर्स का कंट्रास्ट दिखाई देता है।

Lexus LX 500d Car : लेक्सस एलएक्स 500डी खरीदने का इरादा है तो करवानी होगी प्री बुकिंग

निसान कुरो एडिशन में पावर ट्रेन के तौर पर विभिन्न ऑप्शन होंगे, जिसमें 1.0L पेट्रोल और 1.0L टर्बो पेट्रोल के साथ मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स ऑप्शन भी उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, मैग्नाइट 1.0 पेट्रोल के साथ AMT ऑप्शन भी होगा, जिससे ऑटोमेटिक मैग्नाइट की विशेष जरूरतों को पूरा किया जाएगा।

खरीदे निसान कार कुरो एडिशन और पाएं मौका है स्टाइल और तकनीक को एक साथ देखने का, जिसका जल्द ही मार्केट में आने की उम्मीद है।

कई नई ख़बरों के लिए www.samacharbuddy.com को फॉलो करे।

FAQ’S: निसान मैग्नाइट कुरो एडिशन

निसान कार के क्या फायदे हैं?

यह कार 5.6 लीटर के वी8 पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो अधिकतम 405 बीएचपी की पावर और 560 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क देता है। 

क्या निसान एक अच्छा ब्रांड है?

निसान की उत्कृष्ट प्रतिष्ठा है ।

निशान की कौन कौन सी गाड़ी है?

निसान सनी(₹ 1.4 लाख), निसान माइक्रा(₹ 2.85 लाख), निसान टेरानो(₹ 3.4 लाख), निसान मैग्नाइट(₹ 7.34 लाख), निसान किक्स(₹ 9.49 लाख)

Join WhatsApp Channel