Ninja ZX 6R Review : जाने कैसा रहा निंजा ज़ेडएक्स 6आर का पब्लिक रिव्यू

निंजा ज़ेडएक्स 6आर रिव्यू : बाइक लॉन्च हो चुकी है। इसकी कीमत जानकर आपलोग शॉक हो जाएंगे। इस स्पोर्ट्स बाइक की कीमत बहुत सी कारों से भी ज्यादा है। निंजा ने कुछ समय पहले एक अपना दूसरा मॉडल लॉन्च किया था, जिसकी कीमत काफी कम थी। उसके बाद से लोगो को लग रहा था कि अब निंजा की तरफ से हमें कम कीमत वाली बाइक ही देखने को मिलेगी। लेकिन इसका ठीक विपरीत हुआ है, बहुत ज्यादा महंगी बाइक निंजा ने लॉन्च की है। हालाँकि, निंजा की बाइक्स अगर आप देखेंगे तो आमतौर पर महंगी ही रहती हैं। लेकिन ये बाइक वर्सेस 650 से भी ज्यादा महंगी है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस भी बहुत टैगडे होने वाले हैं। ऐसे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस आप लोगो ने और किसी बाइक में नहीं देखे होंगे।

यहां तक ​​कि निंजा की ही दूसरी बाइक में आपको ऐसे फीचर्स नहीं मिलेंगे। सोशल मीडिया पर भी इस बाइक के काफी टाइम से चर्चे हो रहे हैं। तो आइए अब जानते हैं बाइक के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस, कीमत और बहुत कुछ।

निंजा ज़ेडएक्स 6आर का पब्लिक रिव्यू

ninja zx6r review
ninja zx6r review
  • लंबी यात्रा पर जाने के लिए यह एक बेहतरीन बाइक है। कावासाकी की एक मध्य-अंत बाइक, चलाने में बेहद आसान।
  • टेस्ट राइड के बाद, मैंने आखिरकार इस बाइक को खरीदने का फैसला किया, बाइक चलाने में काफी आराम देती है, इंजन तेज है और चलाने में आसान है, बाइक शानदार दिखती है, साथ ही बाइक का वजन लगभग 135 किलोग्राम है, बाइक चलाने में बहुत आरामदायक लगती है।
  • मैं 2002 से बजाज कावासाकी 175cc का प्रशंसक रहा हूं.
  • मास का बाप w175 क्लासिक लुक रग्ड डिज़ाइन शानदार परफॉर्मेंस, सब कुछ परफेक्ट है मुझे बाइक का डिज़ाइन बहुत पसंद है, मैं इस कावासाकी w175 के लिए पिछले 2 साल से इंतज़ार कर रहा था, आखिरकार बाइक भारत में रिलीज़ हो गई।
  • मैं यह बाइक उनके शोरूम से खरीद रहा हूं और मैं हर कीमत पर 155000 रुपये में यह बाइक खरीद सकता हूं।

टोयोटा इलेक्ट्रिक एसयूवी रिव्यु

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : कावासाकी निंजा ZX 6R

निंजा ZX-6R शीर्ष गति

230 kmph

कावासाकी निंजा ZX 6R माइलेज

20 kmpl

निंजा ZX 6R इंजन सीसी

399 cc

कावासाकी निंजा ZX 6R कीमत

849,000

Join WhatsApp Channel