Mahindra Bolero Neo Plus Review : जाने कैसा रहा महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस का पब्लिक रिव्यू

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस रिव्यू : भारतीय उपयोगिता वाहन निर्माता ने टाइप बी एम्बुलेंस सेगमेंट में छोटी वैन-आधारित पेशकशों और बड़े कोच-आधारित पेशकशों के बीच अंतर को भरने के लिए बोलेरो नियो एम्बुलेंस का विस्तारित व्हीलबेस संस्करण लॉन्च किया है। महिंद्रा का कहना है कि इसे बड़े शहरों, छोटे कस्बों और उपनगरीय स्थानों में बढ़ते रोगी परिवहन क्षेत्र की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। उम्मीद है कि महिंद्रा जल्द ही बोलेरो नियो+ का निजी वाहन संस्करण भी उसी 2.2-लीटर डीजल इंजन विकल्प के साथ पेश करेगी। यह बोलेरो नियो के समान बॉडी-ऑन-फ्रेम अंडरपिनिंग पर आधारित है, लेकिन अधिक विशाल केबिन के लिए लंबे व्हीलबेस और विभिन्न बाजारों में एम्बुलेंस मालिकों और ऑपरेटरों की आवश्यकताओं के अनुरूप अधिक शक्तिशाली 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन के साथ है। महिंद्रा बोलेरो एम्बुलेंस विशेष चिकित्सा उपकरणों के साथ आती है.

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस का पब्लिक रिव्यू कैसा रहा?

  1. ऊँचे बैठने की स्थिति और अच्छी दृश्यता।
  2. टॉर्की इंजन और आसान सिटी ड्राइव।
  3. उच्च ग्राउंड क्लीयरेंस.
  4. लैडर-फ़्रेम चेसिस, रियर व्हील ड्राइव और लॉकिंग रियर डिफरेंशियल के साथ उत्कृष्ट ऑफ-रोड क्षमता।
  5. केबिन स्थान – यह कार शानदार है, यह वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करती है और मुझे यह पसंद है। यह भरपूर जगह वाली एसयूवी है…
  6. सब कुछ बिल्कुल ठीक है और उम्मीद के मुताबिक है, लेकिन मुझे लगा कि अगर पीछे की सीटों को थोड़ा और आरामदायक बनाया जाता तो बहुत अच्छा होता।

राइड क्वालिटी थोड़ी सख्त है रियर कैमरा और एंड्रॉइड ऑटो/एप्पल कारप्ले जैसी कुछ प्रमुख विशेषताएं गायब हैं केबिन की गुणवत्ता औसत है। अंतिम पंक्ति की जंप सीटें वयस्कों के लिए नहीं हैं और आरामदायक नहीं होंगी।

न्यू जेन किआ कार्निवल 

कार से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस रिव्यू

बोलेरो नियो माइलेज

18 kmpl

बोलेरो नियो प्लस 9 सीटर की कीमत

10,00,000 – 12,00,000

भारत में बोलेरो नियो लॉन्च की तारीख

2023

Join WhatsApp Channel