Hyundai Tuscon N Line Facelift : हुइ हुंडई टस्कॉन एन लाइन फेसलिफ्ट, जाने फीचर्स का खुलासा

हुंडई टस्कॉन एन लाइन फेसलिफ्ट : 2023 हुंडई टक्सन पांच ट्रिम कॉन्फ़िगरेशन में बिक्री के लिए है। हालाँकि नए ट्रिम स्तर अभी तक पेश नहीं किए गए हैं, हम उम्मीद करते हैं कि 2024 हुंडई टक्सन रिलीज़ भी इसी पैटर्न का पालन करेगी। आइए 2023 लाइनअप पर पेश किए गए कुछ हाइलाइट्स की त्वरित समीक्षा करें, ताकि आप योजना बनाना शुरू कर सकें कि कौन सी नई 2024 हुंडई टक्सन आपकी आवश्यकताओं को पूरा करेगी। 2023 हुंडई टक्सन एसई में दूसरी पंक्ति में छोटे बच्चों वाले ड्राइवरों के लिए 8 इंच की रंगीन टचस्क्रीन, एलईडी हेडलाइट्स और रियर ऑक्यूपेंट अलर्ट की सुविधा है। केबल और तारों की गड़बड़ी और परेशानी के बिना आपके संगत उपकरणों की निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए टक्सन एसई वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो ™ और ऐप्पल कारप्ले® के साथ मानक आता है।

2023 टक्सन एसईएल में हुंडई डिजिटल कुंजी और ऑटो ओपन के साथ हैंड्स-फ्री स्मार्ट लिफ्टगेट की सुविधा शामिल है। यदि आप ब्लूलिंक® कनेक्टेड कार सिस्टम और वायरलेस डिवाइस चार्जिंग के साथ और भी अधिक सुविधा की तलाश में हैं, तो बिक्री के लिए इस हुंडई एसयूवी के अलावा और कुछ न देखें।

हुंडई टस्कॉन एन लाइन फेसलिफ्ट की कीमत कितनी है?

  1. कार की एक्स शोरूम कीमत 31,90,000 रुपये रहने वाला है।
  2. आरटीओ और इंश्योरेंस मिलकर कार का ऑन रोड कीमत करीब 32,20,000 रुपये रहेगी।
  3. कार सिंगल वैरिएंट में ही उपलब्ध है, इसका और कोई टॉप मॉडल नहीं है। इसलिए कीमत में ज्यादा अंतर नहीं आएगा
  4. भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से कार की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

अप्रिलिया आरएस 457

जब आप एक साहसिक-तैयार एसयूवी चाहते हैं, तो 2023 टक्सन एक्सआरटी आपका साथी बनने के लिए उत्सुक है। 19 इंच के काले मिश्र धातु के पहिये आपको ट्रेल्स पर हमला करने के लिए आवश्यक कर्षण और ग्राउंड क्लीयरेंस प्रदान करते हैं। एक्सआरटी-एक्सक्लूसिव क्लैडिंग और साइड स्टेप्स आपकी नई सवारी में फॉर्म और फ़ंक्शन जोड़ते हैं। अंदर, 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आपको अपने वाहन के प्रासंगिक निदान के साथ संपर्क में रखता है।

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : हुंडई टस्कॉन एन लाइन फेसलिफ्ट

टस्कॉन एन लाइन फेसलिफ्ट लॉन्च की तारीख

2023

हुंडई टस्कॉन टॉप स्पीड

240 kmph

हुंडई टस्कॉन एन लाइन फेसलिफ्ट कीमत

32,00,000

Join WhatsApp Channel