Honda Elevate Launch : 4 सितंबर को होगी होंडा एलिवेट लॉन्च, जाने फीचर और कीमत

होंडा एलिवेट लॉन्च : जून में अपने ग्राहकों को धमाकेदार न्यूज़ देने के बाद हौंडा कार इंडिया 4 सितंबर 2023 को भारतीय बाजार में एलीवेट एसयूवी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मॉडल के लिए बुकिंग 3 जुलाई से शुरू की गई थी जबकि लॉन्च के तुरंत बाद डिलीवरी शुरू होने की उम्मीद है।

होंडा एलिवेट लॉन्च होगी और देगी एसयूवी को टक्कर

यह मध्यम आकार की एसयूवी अब तक कार निर्माता की लाइन अप में एकमात्र एसयूवी होगी और इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा, किया सेक्टर्स, मारुति ग्रैंड विटारा, टोयोटा हाईराइडर जैसी कारों से होगा। एलीवेट दुनिया के किसी भी अन्य बाजार से पहले भारतीय कर बाजार में प्रवेश करेगी

होंडा एलिवेटर कैसे खरीदें?

कर के लांच होने से पहले ही इसे बाजार से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही है और इसके लिए 4 महीने तक वेटिंग पीरियड मिलने की उम्मीद है। होंडा एलीवेट खरीदने की इच्छा रखने वाले लोग ₹25000 के डाउन पेमेंट के साथ इसकी बुकिंग कर सकते हैं। बुकिंग ऑनलाइन या होंडा डीलरशिप के जरिए होगी।

एक्टिवा 7G लॉन्च

वैसे तो होंडा एलीवेट के आधिकारिक कीमतों का खुलासा 4 सितंबर को इसके लॉन्च के दौरान ही होगा लेकिन इसकी एक्स शोरूम कीमत 11 लाख रुपए से 18 लाख रुपए के बीच होने की उम्मीद की जा रही है।

होंडा एलिवेट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
डाइमेंशंस 4312mm लंबाई 1790mm चौड़ाई और 1650mm ऊंचाई
व्हीलबेस 2650mm
टच स्क्रीन 10.25
होंडा एलीवेट एसयूवी के 4 वेरिएंट्स एसवी,वी,वीएक्स,जेडेक्स
रंगो के विकल्प प्लैटिनम व्हाइट पर्ल,लूनर सिल्वर मैटेलिक, ऑफ सीडीएन ब्लू पर्ल, रेडिएंट रेड मैटेलिक, गोल्डन ब्राउन मैटेलिक, मेटियोरॉइड ग्रे मैटेलिक और फिनिक्स ऑरेंज पर्ल।

होंडा एलीवेट की डिजाइन

  • दो गियरबॉक्स विकल्पों के साथ 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है।
  • जहां तक फ्यूल एफिशिएंसी की बात है मैनुअल एलीवेट 15.31kpl का दावा करता है जबकि सीबीटी 16.92kpl देता है।
  • एंट्री लेवल एसवी में एलईडी प्रोजेक्टर, हैंड लैपटॉप, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 16 इंच स्टील व्हील, और डुअल फ्रंट एयर बैग मिलते हैंl
  • 10.25 इंच टच स्क्रीन, 6 एयरबैग, एक सिंगल पेन सनरूफ,आठ स्पीकर, लैदरेट ब्राउन उपहॉलस्टरी, सॉफ्ट टच डैशबोर्ड और ऑटो डिमिंग इंटीरियर मिरर मिलता है।

एलीवेट के लिए टेस्ट ड्राइविंग जल्द ही शुरू होगी और इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा और हाल ही में लॉन्च हुई किया सेल्टोस फेसलिफ्ट से होगा जिसमें अधिक फीचर्स और डीजल इंजन का विकल्प मिलता है।

होंडा एलीवेट के हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स को पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट  Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : होंडा एलीवेट

होंडा एलीवेट भारत में कब लांच होगी?

होंडा एलीवेट भारत में 4 सितंबर को लांच होगी।

होंडा एलीवेट की बुकिंग कैसे करें?

होंडा एलीवेट की बुकिंग ऑनलाइन या डीलरशिप से की जाएगी।

होंडा एलीवेट की क्या कीमत है?

वैसे तो होंडा एलीवेट के आधिकारिक कीमत का खुलासा 4 सितंबर को ही होगा लेकिन इसके एक्स शोरूम की कीमत 11 लख रुपए से 18 लख रुपए तक हो सकती है।

Join WhatsApp Channel