Hero Xoom 160 Review : जाने कैसा रहा हीरो ज़ूम 160 का पब्लिक रिव्यू

हीरो ज़ूम 160 रिव्यू : स्कूटी लॉन्च हो चुकी है। लॉन्च हुआ ज्यादा टाइम नहीं हुआ है, और इतने कम टाइम में भी स्कूटी के बहुत अच्छे रिव्यू आ रहे हैं। गाड़ी काफी अनोखी है. इसके अलावा, बहुत शक्तिशाली भी। इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी स्कूटी में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि हीरो की ही दूसरी स्कूटी में भी ऐसे फीचर्स नहीं हैं। सबसे ज़्यादा स्पेशल चीज़ स्कूटी की डिज़ाइन है। काफ़ी अनोखा है, और लोगो को भी बहुत पसंद आ रहा है। डिजाइन की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया और ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी इस स्कूटी के काफी चर्चे हो रहे हैं। अगर आप लोग स्कूटी लेने का प्लान कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है।

आइए आज इस लेख में जानें स्कूटी के फीचर्स, स्कूटी के स्पेसिफिकेशन, स्कूटी की कीमत और स्कूटी से संबंधित बहुत कुछ।

हीरो ज़ूम 160 का पब्लिक रिव्यू कैसा है?

hero xoom 160 price
hero xoom 160 price
  • हीरो ज़ूम 160 का अनावरण EICMA 2023 में किया गया है। इसमें बिल्कुल नया 156cc, साइलेंट स्टार्टर और स्टार्ट-स्टॉप फ़ंक्शन के साथ लिक्विड-कूल्ड इंजन, डुअल चैंबर एलईडी हेडलाइट, स्प्लिट एलईडी टेललाइट्स, एमआरएफ कुर्वे ब्लॉक के साथ 14-इंच के पहिये मिलते हैं।
  • स्मार्ट कुंजी के साथ पैटर्न टायर और बिना चाबी इग्निशन सुविधा। स्कूटर में एक बड़ी विंडस्क्रीन, रिमोट बूट ओपनिंग के साथ उदार अंडरसीट स्टोरेज भी है। अन्य उल्लेखनीय पहलुओं में एक टेलीस्कोपिक फोर्क, ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर और एबीएस के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक शामिल हैं।
  • इसके मार्च 2024 में 1.45 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। इसका मुकाबला यामाहा एरोक्स 155 और अप्रिलिया SXR160 से होगा। हीरो ज़ूम 160 लिक्विड-कूल्ड इंजन वाला हीरो का पहला स्कूटर भी है, और भारत का पहला एडवेंचर मैक्सी-स्कूटर भी है।

अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: हीरो ज़ूम 160 रिव्यू

हीरो ज़ूम 160 माइलेज

50 kmpl

ज़ूम 160 उच्चतम गति

90 kmph

ज़ूम 160 इंजन सी.सी

156 cc

Join WhatsApp Channel