Electric Royal Enfield : इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड की लॉन्च डेट हुई लीक, इस दिन होगी लॉन्च

इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड :  जल्दी ही मार्केट में लॉन्च होने वाली है। ईंधन से चलने वाली बाइक की किंग कंपनी ने आखिरकार इलेक्ट्रिक वाले लाइन में भी एंट्री ले ली है। बता दे कि रॉयल एनफील्ड बोहोत टाइम से इलेक्ट्रिक लाइन में आने की सोच रहा था, और अब आखिरकार आ चुका है। सोशल मीडिया पर भी इस बाइक के काफी टाइम से चर्चे हो रहे हैं। पब्लिक बोहोत टाइम से इलेक्ट्रिक बाइक्स का इंतजार कर रही थी। रॉयल एनफील्ड ने हाली में ही अपने बहुत सारे पेट्रोल वेरिएंट भी लॉन्च किए हैं। बैक टू बैक रॉयल एनफिल्ड के तरफ से गाड़िया देखने को मिल रही है। आइये आज इस लेख में जानते हैं कि बाइक की अपेक्षित लॉन्च तिथि, बाइक की कीमत क्या रहेगी, बाइक के कितने वेरिएंट रहेंगे, बाइक के क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस रहेंगे। और बाइक से संबंधित और भी बहुत सारी बातें।

इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड की कीमत

  1. बाइक की नई दिल्ली में शुरुआती कीमत 250,000 रुपये है.
  2. ये एक्स शोरूम कीमत है, आरटीओ और इंश्योरेंस मिलाकर बाइक की ऑन रोड कीमत करीब 287,000 होने वाली है।
  3. बाइक सिंगल वेरिएंट में ही उपलब्ध है, इसका कोई दूसरा टॉप मॉडल नहीं है। इसलिए कीमत वही रहेगी.
  4. ये सिर्फ और सिर्फ अपेक्षित एक्स शोरूम और ऑन रोड कीमत है, कंपनी के तरफ से कीमत को लेकर आधिकारिक घोषणा आनी अभी बाकी है।
  5. भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से बाइक की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

कंपनी की बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई है, पिछले महीने में 18% की वृद्धि हुई है। हालांकि निर्यात में कमी आई है.  एनफील्ड के सीईओ, बी गोविंदराजन, बेहतर प्रौद्योगिकी आपूर्तिकर्ताओं के साथ काम करने पर कंपनी के फोकस पर जोर देते हैं। कंपनी को उम्मीद है कि इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लिए अपनी योजना स्पष्ट करने में उसे 6-8 महीने लगेंगे।  ने हाल ही में संयुक्त राज्य अमेरिका और लैटिन अमेरिका में हंटर 350 लॉन्च किया है।

केटीएम 390 ड्यूक

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड

रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक उच्चतम गति

140 kmph

इलेक्ट्रिक बुलेट लॉन्च की तारीख

2024-25

भारत में हिमालयन इलेक्ट्रिक की कीमत

350,000

Join WhatsApp Channel