Custom Harley Davidson X440 : रिवील हुई हार्ले डेविडसन X440, जाने फीचर्स

हार्ले डेविडसन X440 : बाइक अब लॉन्च हो चुकी है। बता दे कि ये बहुत पावरफुल बाइक है। इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी बाइक में नहीं मिलेंगे। बाइक बहुत स्पेशल है, इसकी डिजाइन भी काफी इम्प्रेसिव है। लोगो को डिज़ाइन बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर बाइक के फर्स्ट लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी इस बाइक के काफी चर्चे हो रहे हैं। ये हार्ले की सबसे सस्ती बाइक्स में से एक है। मतलब कीमत इतनी है, कि हर कोई अफोर्ड कर सके। आप इस बाइक को फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके फीचर्स इतने टैगडे हैं, कि इतनी कीमत में जस्टिफाई ही नहीं होता। अगर आप बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं तो आज का ये आर्टिकल आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है।

आइये आज इस आर्टिकल में जानते हैं बाइक की कीमत, बाइक के फीचर्स, बाइक के स्पेसिफिकेशंस, बाइक से जुड़ी सारी महत्वपूर्ण जानकारियां।

भारत में हार्ले डेविडसन X440 की कीमत कितनी है?

harley davidson x440
harley davidson x440
  • बाइक की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 3,20,000 रुपये है।
  • आरटीओ और इंश्योरेंस मिलकर, बाइक की ऑन रोड कीमत लगभग 3,73,000 आएगी।
  • बाइक सिंगल वेरिएंट और 2 कलर में उपलब्ध है। सिंगल वेरिएंट होने की वजह से इसका कोई दूसरा टॉप मॉडल नहीं है। इसलिए कीमत यही रहेगी।
  • भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से बाइक की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

जैसा कि आपने पहले पढ़ा, ये हार्ले की सबसे सस्ती बाइक में से एक है। बाइक के कुल 3 वेरिएंट्स निकालकर कंपनी ने बाइक को और भी किफायती बनाया है। आप अपने बजट के हिसाब से कोई भी वैरिएंट सेलेक्ट कर सकते हैं। सारे ही वेरिएंट बहुत टैगदे हैं। लेकिन सिर्फ कीमत जानकर हम बाइक को फाइनल नहीं कर पाएंगे। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस जानना जरूरी है। आइए अब एक टेबल के माध्यम से जानते हैं बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस।

टोयोटा इलेक्ट्रिक एसयूवी रिव्यु

अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : हार्ले डेविडसन X440

हार्ले डेविडसन उच्चतम गति

130 kmph

हार्ले x440 कीमत

239,500 – 2,79,500

हार्ले डेविडसन x440 माइलेज

35 kmpl

हार्ले डेविडसन x440 इंजन सी.सी

440 cc

Join WhatsApp Channel