कौन है सीमा हैदर, जाने सीमा और सचिन की अनोखी प्रेम कहानी

सीमा  हैदर, इन दिनों एक नाम काफी मशहूर हो रहा है और उनका नाम है सीमा हैदर, वह पाकिस्तानी हैं और बिना वीजा के भारत में दाखिल हुई हैं। सीमा और सचिन ने बताया कि उन्होंने मार्च 2023 में नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की थी, जहां वे एक हफ्ते तक होटल में रुके थे. इसके बाद सीमा पाकिस्तान लौट गईं क्योंकि वह भारत आना चाहती थीं लेकिन सचिन ने कहा था कि वह पहले अपने बच्चों को लाएं, फिर भारत आएं।सीमा ग्रेटर नोएडा निवासी अपने प्रेमी सचिन मीना से शादी करने के लिए अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई। ऑनलाइन गेम पबजी खेलने के दौरान दोनों की दोस्ती हुई थी।

सीमा हैदर और सचिन की अनोखी प्रेम कहानी

पूरी दुनिया में केवल एक प्रेम ही ऐसा भाव है जो किसी भी इंसान में बदलाव ला सकता है। कुछ ऐसा ही वाक्या सामने आया जब पाकिस्तान की सीमा को हिंदुस्तान के सचिन से प्यार हो गया। जैसे-जैसे आप सीमा और सचिन की प्रेम कहानी की गहराई में उतरते हैं, यह उतना ही फिल्मी हो जाता है। पिछले कुछ दिनों से यह जोड़ी उस समय सुर्खियां बटोर रही है जब पाकिस्तान के कराची की एक महिला गेमर भारत में अपने प्यार को पूरा करने के लिए अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर गई। सचिन, एक भारतीय व्यक्ति, जो PUBG खेलने का जुनूनी है, 2019 में एक महिला गेमर सीमा से मिला।

उन्होंने हर दिन घंटों ऑनलाइन बिताना शुरू कर दिया, और उनका बंधन इस हद तक गहरा हो गया कि उसने घर छोड़ दिया – अपने चार बच्चों के साथ — उसके साथ रहना.

सीमा करीब 30 साल की है जबकि सचिन करीब 25 साल का है और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में रहता है।लेकिन वाह कहते हैं ना कि प्यार की कोई उमरा और सीमा नहीं होती ।आख़िर कौन है सीमा है तो जाने उनकी पूरी जानकारी। 

सीमा हैदर
 नाम  सीमा हैदर
 आयु   27 साल
 जन्म की तिथि  1 जनवरी 1995
 पूर्व पती  गुलाम हैदर
 वर्तमान पति  सचिन मीना
 बच्चे  राज, प्रियंका, परी और मुन्नी
 राष्ट्रीयता  पाकिस्तानी
 धर्म  परिवर्तित हिंदू

सीमा हैदर के बारे में

सीमा हैदर का असली नाम सीमा गुलाम हैदर है। वह अपने प्यार के लिए अवैध रूप से अंतर्राष्ट्रीय सीमाएँ पार करने के लिए प्रसिद्ध हो गईं। कथित तौर पर उनका जन्म वर्ष 1996 में सिंध, पाकिस्तान में हुआ था और उनका धर्म इस्लाम है। वह एक विवाहित महिला है जिसके चार बच्चे भी हैं और उसकी एक बेटी और तीन बेटे हैं। पाकिस्तान से अपने प्यार को पाने के लिए अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने वाली सीमा हैदर की शैक्षिक और पारिवारिक पृष्ठभूमि से संबंधित कोई जानकारी नहीं है। जैसे ही कोई सूचना प्राप्त होगी हम उसे यथाशीघ्र आपके लिए अपडेट करने का प्रयास करेंगे। सीमा हैदर की अनोखी और पबजी वाली लव स्टोरी को पढ़ने के बाद ये कहें तो गलत नहीं होगा, प्यार की कोई सीमा नहीं होती।

एनिमल का टीजर रिलीज

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.SamacharBuddy.com पर

Faqs (सीमा और सचिन)

कौन है सीमा हैदर?

पाकिस्तानी महिला

कैसे शुरू हुई सीमा और सचिन की प्रेम कहानी?

पबजी प्रति

क्या है सीमा हैदर का पूरा नाम?

सीमा गुलाम हैदर

सीमा हैदर के कितने बच्चे हैं?

4

Join WhatsApp Channel