माँ ने उतारा अपने बेटे का डाइट का भूत, माँ और बेटे की ये अनोखी नौक झोंक देखकर कहेंगे, वाह क्या बात है

माँ तो माँ होती है। और वो हमारे जन्म से लेकर हमारे जीवन के हर पल में हमारा साथ देती है। और चाहे कुछ भी क्यों न हो जाये ,माँ की डाट एक अलग ही दवा का काम करती है। क्योकि हम जीवन जीवन के ऐसी राह मे भी अकेले रह आजाते है , और उस वक़्त हमे हमारी माता जी ही सपोर्ट करती है। क्योकि एक वही है, जो हमे हमसे बहुत ज्यादा समझती है। और हमारा ख्याल भी रखती है। और हमे इसके कई प्रमाण भी हमारे आसपास हमे मिल ही जाते है। और ये वाकई में ही सच भी है। और ममता एक ऐसा भाव है, सिर्फ एक माँ ही देती है। और दुनिया में इसके बराबर कोई भी भाव नहीं है। और सोशल मीडिया पर भी ऐसी ही दिल को खुश करने वाली वीडियो वायरल होती रहती है, जो कि माँ से जुडी होती है, माँ के प्यार से ही जुडी हुई होती है। और आज हम आपके लिए एक ऐसी ही कहानी लेकर है। जो कि आपको बहुत खास भी कर देगी। क्योकि उस वायरल वीडियो में एक माँ अपने बेटे को फटकारते हुए नज़र आ रही है। और बेटा उसे डाइट के उलहाने दे रहा है।

खट्टी मीठी सी हो रही है नौक झोंक
खट्टी मीठी सी हो रही है नौक झोंक

माँ खट्टी मीठी सी हो रही है नौक झोंक

बता दे कि, इस वायरल हो रही वीडियो में एक माँ बेटे की नौक झोंक देखने को मिल रही है। और बेटा भी अपनी माँ से डाइट के बारे में बताते हुए बोल रहा है, कि ज्यादा तेल घी मत डालना। और ये सब सुनकर उसकी माँ बहुत गुस्सा हो जाती है। और उसे अच्छी खासी डाट भी लगाती है। जिसके बाद उनके बेटे के सर से सारा डाइट का भूत उतर जाता है। और बेटा भी फटकार के आगे चुप रह जाता है।

‘BEहराMI’ नाम के अकाउंट पर शेयर हुआ है ये वीडियो
‘BEहराMI’ नाम के अकाउंट पर शेयर हुआ है ये वीडियो

इसे भी अवश्य पढ़े:-रोटी हो गयी महंगी साहब तो गरीब कहाँ से खाए, गेहूं के अब रेट बढ़ गए, तो मज़दूर कैसे लाए, गेहू की कीमतों में भरी उछाल से हु…

‘BEहराMI’ नाम के अकाउंट पर शेयर हुआ है ये वीडियो

बता दे कि ये माँ की डाट वाला वीडियो ‘BEहराMI’ नाम के अकाउंट पर शेयर हुआ है ,और इस वीडियो में बेटा अपनी mother से तो पहले चीला में तेल घी डालने से मना कर देता है। और इस कहती है कि, पानी में नहीं बनेगा ये, और इसके बाद उनकी अनोखी नौक झोंक शुरू होती है।

इस वीडियो में बेटा अपनी माँ से तो पहले चीला में तेल घी डालने से मना कर देता है।
इस वीडियो में बेटा अपनी माँ से तो पहले चीला में तेल घी डालने से मना कर देता है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-मैं रतन टाटा बोल रहा हूँ”, और आपसे मिलना चाहता हूँ, इतने बड़े उद्योगपति की एक कॉल से बदल गयी इनकी सफलता की कहानी, इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel