फिल्मो सी है ये इश्क़ की दासतां, एक साथ भर डाली दो प्रेमिकाओं की मांग, पुरे समाज के सामने कर डाली दो शादियां इस युवक संदीप ने, जिसे देख लोग?

आपने शादियां तो बहुत देखी होंगी, लेकिन आज हम जिस अनोखी शादी के बारे में आपको बताने जा रहे है, वह वाकई में बहुत दिलचस्प है, क्योकि झारखंड में एक युवक ने पुरे गाँव के सामने एक साथ दो युवतियों की मांग भरके उन्हें पत्नी बना लिया है। जी हाँ ये घटना एकदम सच है। लेकिन यहाँ पर सवाल उठता है, कि क्या ये समाज के नियमो के खिलाफ नहीं है ? लेकिन सच कहे तो, वो कहावत याद आती है, जंग और महब्बत में सब जायज़ है। और शायद उसी कारण इस युवक ने सबकी परवाह किये बिना दोनों लड़कीयो से शादी ही कर डाली। ये घटना झारखंड में हुई है। बता दे कि, लोहरदगा में स्तिथ संदीप नाम का युवा कुसुम नाम की लड़की से रिश्ते में रहा था ,उससे उसे बच्चा भी था। लेकिन काम के दौरान उसे दूसरी युवती स्वाति से प्यार हो गया था। और फिर युवती से भी उसने भरे समाज के सामने शादी कर डाली। और एक हो गए।

लीव इन रिलेशनशिप में था पहले कुसुम के साथ
लीव इन रिलेशनशिप में था पहले कुसुम के साथ

संदीप लीव इन रिलेशनशिप में था पहले कुसुम के साथ

झारखंड के भंडरा प्रखंड के बंडा गांव में एक संदीप नामक युवा ने पहले कुसुम नामक युवती से प्यार किया था। और जिसके बाद ये दोनों कुछ समय एक रिश्ते में भी रहे थे। और उसी दौरान उन्हें एक बेटा भी हुआ था। लेकिन इन सबके बीच संदीप को एक दूसरी लड़की स्वाति से भी प्यार हो गया। और वो उसे भी दिल दे बैठा था। और इन सबके बारे जब कुसुम के परिवार में पता चला था, तो फिर वे भी इस रिश्ते से इंकार कर रहे थे। और देखा जाए तो बात भी सही है, क्योकि आखिर कौन माँ बाप चाहेगा कि, उनकी बेटी का पति किसी दूसरी पत्नी से रिश्ता रखा।

पंचायत में हुआ फैसला
पंचायत में हुआ फैसला

इसे भी अवश्य पढ़े:-अब पैसो की नहीं होगी चिंता, पूरा परिवार घूम सकेगा, इन सस्ती कार्स में, क्योकि इन सात सीटर की कीमत ही इतनी कम है, कि है�…

पंचायत में हुआ फैसला

इन सबके बारे में जब गाँव की पंचायत में पता चला, तो फिर उन्हें भी संदीप के ज़िद्द के सामने झुकते हुए उसकी उसकी बात मान ली थी। क्योकि वो दोनों युवतियां भी उसकी बात मानने को राज़ी थी। और एक दुसरे के साथ रहने के लिए भी मान गयी थी।

झारखंड के भंडरा प्रखंड के बंडा गांव में एक संदीप नामक युवा ने पहले कुसुम नामक युवती से प्यार किया था।
झारखंड के भंडरा प्रखंड के बंडा गांव में एक संदीप नामक युवा ने पहले कुसुम नामक युवती से प्यार किया था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-राजस्थान की ये लाडो महज़ 23 साल की उम्र में कमाती है 41 हज़ार रुपेए एक दिन का, सिर्फ 12 की उम्र में पास कर ली थी 12वी की परीक्

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel